फिल्म 'तानाजी' का फर्स्ट लुक आया सामने, अजय की आंखों में दिखा क्रोध

फिल्म 'तानाजी' का फर्स्ट लुक आया सामने, अजय की आंखों में दिखा क्रोध

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अजय देवगन के करियर की महात्वाकांक्षी फिल्म "तानाजी: द अनसंग वॉरियर" का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। यह फिल्म अजय देवगन की मुख्य भूमिका से सजी हुई है। जिसमें अजय मराठा योद्धा तानाजी मालुसरे के रूप में नजर आ रहे हैं। पोस्टर में तानाजी मालुसरे की आंखों में क्रोध साफ दिखाई दे रहा है। 

अजय देवगन ने फिल्म का पोस्टर अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया है। पोस्टर शेयर करते हुए अजय ने लिखा है- दिमाग, जो इतना तेज था, जैसे तलवार। 

दिखा आंखों में क्रोध
जारी किए गए पोस्टर में तानाजी की भूमिका निभाने वाले अभिनेता अजय देवगन तीरों की बौछार के बीच तलवार लिए दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि इस फिल्म "तानाजी" का निर्माण अजय देवगन की प्रोडक्शन कंपनी टी सीरीज के साथ मिलकर कर रही है। ये फिल्म  1670 में सिंहगढ़ युद्ध पर बेस्ड है, जो कि अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी।

मुख्य भूमिका में ये कलाकार
इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा सैफ अली खान भी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। अजय ने सैफ अली खान का लुक भी शेयर कर दिया है। इसमें सैफ भी काफी खूंखार दिख रहे हैं। तानाजी में जगपति बाबू, अजिंक्य देव, पंकज त्रिपाठी और अब्दुल क़ादिर अमीन भी नजर आएंगे। 

11 साल बाद अजय काजोल साथ
तानाजी मशहूर मराठा साम्राज्य में छत्रपति शिवाजी के सेनापति थे। 17वीं सदी की कहानी कहती इस फिल्म में अजय के साथ सैफ अली खान और काजोल भी लीड किरदारों में हैं। यहां बता दें कि 11 साल बाद अजय और काजोल बड़े पर्दे पर एक साथ दिखाई देंगे। इसस पहले वे 2008 में "यू मी और हम" में नजर आए थे। 

Created On :   21 Oct 2019 10:35 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story