महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्म 'द ग्रेट लीडर' का फर्स्ट लुक रिलीज

First Look release of amitabh bachchan film the great leader
महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्म 'द ग्रेट लीडर' का फर्स्ट लुक रिलीज
महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्म 'द ग्रेट लीडर' का फर्स्ट लुक रिलीज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की अपकमिंग फिल्म "द ग्रेट लीडर" का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। इस फिल्म को पेश कर रहे हैं अमिताभ बच्चन को लंबे समय मेकअप करने वाले दीपक सावंत। इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक चंद्रा ने किया है। इस फिल्म के दो पोस्टर रिलीज किए गए हैं। जिसमें अमिताभ बच्चन, जया बच्चन और गुलशन ग्रोवर नजर आ रहे हैं। बता दें कि साल 2016 में आई "की एंड का" में गेस्ट अपीयरेंस देने के बाद अमिताभ और जया इस फिल्म में फिर से एक साथ दिखाई देंगे।


इस फिल्म में गुलशन ग्रोवर भी अहम रोल में नजर आएंगे। बता दें कि दीपक सावंत, अमिताभ बच्चन के साथ पिछले 40 से भी ज्यादा सालों से एसोसिएट हैं। दीपक की पत्नी सरोद 2014 में एक गंभीर बीमारी से पीड़ित थीं और लंबे समय से अस्पताल के चक्कर काट रहीं थीं। उसी समय दीपक ने एक लक्जरी कार खरीदने की अपनी इच्छा के बारे में अमिताभ से बात की तो महानायक ने तुरंत अपनी पसंदीदा कारों में से एक उन्हें गिफ्ट में दी दी।  

 

 

दीपक सावंत ने "गंगा देवी", "गंगोत्री" और "गंगा" फिल्मों का निर्माण किया है। बता दें कि वैसे अमिताभ 3-4 साल के लिए ही अपनी कार का इस्तेमाल करते हैं और फिर इसे बेचते हैं। हालांकि, यह रेंज रोवर थी जिसे उन्होंने 2002 में खरीदा था। 

 

हाल ही में कपिल शर्मा की फिल्म में भी महानायक ने अपनी अवाज दी है। जिसके लिए कपिल ने बिग बी को शुक्रिया भी कहा है। कपिल ने ट्वीट करते हुए कहा कि "प्रिय सर श्रीकृष्ण, आपका बहुत बहुत धन्यवाद। बिग बी ने हाल ही में अपने टीवी क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति के नौवें सीज़न को पूरा किया है।  


अमिताभ इस फिल्म में नेता की भूमिका निभा रहे हैं। बता दें कि अमिताभ बच्चन निजी जिंदगी में भी कुछ राजनेताओं से जुड़े हुए हैं। वे खुद भी एक बार राजनीति में आए थे, लेकिन उतने सफल नहीं रहे जितना की फिल्मों में सफल हैं। उनकी पत्नी जया बच्चन भी राजनीति में सक्रीय हैं। 21 नवंबर को महानायक ने समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव के 79वां जन्मदिन पर खुद फोन कर उन्हें बधाई दी थी। 
 

Created On :   23 Nov 2017 2:09 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story