पेट्रोल पम्प में डकैती डालने की योजना बनाते 5 गिरफ्तार, घातक हथियार से लैस थे 

Five arrested for planning robbery in petrol pump, weapons also seized
पेट्रोल पम्प में डकैती डालने की योजना बनाते 5 गिरफ्तार, घातक हथियार से लैस थे 
पेट्रोल पम्प में डकैती डालने की योजना बनाते 5 गिरफ्तार, घातक हथियार से लैस थे 

डिजिटल डेस्क, रीवा। पेट्रोल पम्प में बीती रात डकैती की योजना थी। पुलिस ने सिरमौर कॉलेज के पीछे एकत्रित पांच युवकों को कट्टा, चाकू, फरसा और डण्डों के साथ पकड़ा है। पुलिस का कहना है कि इन  युवकों ने पूछताछ में बताया है कि वे स्थानीय पेट्रोल पम्प को लूटने की योजना बना रहे थे। सिरमौर पुलिस के मुताबिक मुखबिर से यह सूचना मिली थी कि डभौरा मार्ग पर सिरमौर कॉलेज के पीछे महुआ के पेड़ के नीचे किसी गंभीर वारदात के इरादे में हथियार बंद बदमाश बैठे हैं। इस सूचना के साथ ही पुलिस वहां पहुंची तो ये बदमाश भागने लगे लेकिन इन्हें पकड़ लिया गया। तलाशी लेने पर इनके पास लोडेट कट्टा और चाकू मिले। पुलिस ने आरोपियों के विरूद्ध धारा आईपीसी की धारा 399,402 एवं आम्र्स एक्ट की धारा 25,27,25बी का अपराध दर्ज किया है। 

ये हुए गिरफ्तार

डकैती की योजना बनाने के आरोप में पकड़े गए आरोपियों में प्रकाश उर्फ रघु रावत पिता संतोष रावत 18 वर्ष, सनी रावत पिता दादू भाई रावत 19 वर्ष, अब्बू रावत पिता शिवकुमार 19 वर्ष, अजय उर्फ अज्जू रावत पिता भूषण रावत 18 वर्ष एवं दिलीप कोल पिता रामलाल 20 वर्ष शामिल है। ये सभी वार्ड क्रमांक-दस सिरमौर के रहने वाले हैं।

शराब के साथ तैयारी

पुलिस को मौके पर तलाशी के दौरान देशी शराब की तीन खाली शीशी, दो शीशी आधी भरी, दो पानी के खाली बॉटल, डिस्पोजल गिलास के साथ ही टार्च, अधजली मोमबत्ती मिली है। इस तरह ये लोग शराब के साथ वारदात की योजना तैयार कर रहे थे।
टीम में ये रहे शामिल

इनका कहना है

कॉलेज के पीछे से पांच बदमाशों को पकड़ा गया है। ये पेट्रोल पम्प में डकैती की योजना बना रहे थे। इनके पास लोडेड कट्टा, चाकू, फरसा आदि मिला है। पकड़े गए आरोपियों के पुराने रिकार्ड भी हैं।धारा 25,27,25बी का अपराध दर्ज किया है। शिवा अग्रवाल, थाना प्रभारी सिरमौर

Created On :   23 Aug 2019 11:41 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story