comScore

पिछले 24 घंटों मे 5 गैंगरेप, शर्मसार देश

July 27th, 2017 15:30 IST
पिछले 24 घंटों मे 5 गैंगरेप, शर्मसार देश

टीम डिजिटल,नई दिल्ली. निर्भया कांड के बाद पूरे देश ने कसम खाईं थी कि बस अब किसी और लड़की के साथ ये नहीं होगा, पर इस तरह की खौफनाक हरकतें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. हर बार देश शर्मसार हो रहा है. आपको बता दें कि NCR में पिछले 24 घंटों में गैंगरेप के 5 केस सामने आए हैं.

1. ग्रेटर नोएडा: महिला के साथ गैंगरेप

कुछ बदमाशों ने महिला को हरियाणा के सोहना से अगवा किया, उसके साथ चलती कार में रेप किया. इसके बाद आरोपियों ने महिला को ग्रेटर नोएडा के कासना के पास फेंक दिया. 3 लड़कों पर गैंगरेप का आरोप है. 30 साल की महिला का कहना है कि शाम 8 बजे के करीब स्विफ्ट डिजायर कार में लड़कों ने उसे सोहना से अगवा कर लिया था. रातभर NCR की सड़कों पर घुमाते रहे और उसके साथ चलती कार में गैंगरेप किया और सुबह करीब 4 बजे ग्रेटर नोएडा के कासना इलाके में उसे फेंक दिया. एसएसपी लव कुमार ने बताया कि पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है.

2. गुड़गांव : मासूम से हैवानियत

गुड़गांव के डूंडाहेड़ा में 7 साल की एक बच्ची से दरिंदगी का मामला सामने आया है. बच्ची की हालत गंभीर है. उसे सफदरजंग रेफर किया गया है. आरोप है कि रविवार रात डूंडाहेड़ा का ही रहने वाला ऑटो चालक कमल सिंह (20) बच्ची और उसके 10 साल के भाई को फुसलाकर साथ ले गया. भाई को रास्ते में छोड़कर आरोपी बच्ची को पालम विहार एरिया में सुनसान जगह पर ले गया. यहां उसने बच्ची से रेप किया. इसके बाद आरोपी देर शाम दोनों बच्चों को उनके घर के पास छोड़ गया. बच्ची जब घर पहुंची तो उसकी हालत खराब देख परिजनों पुलिस को सूचना दी. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

3. गुड़गांव : नौकरी का झांसा देकर रेप

गुड़गांव के सोहना में ही एक नामी इंश्योरेंस कंपनी की कर्मचारी को स्कूल में नौकरी दिलाने का झांसा देकर रेप किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोपी ने महिला को इंटरव्यू के बहाने बुलाया था. उसे कार में ले जाकर रेप किया. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया. पीड़िता का आरोप है कि आरोपी विरोध करने पर उसने जान से मारने की धमकी दी थी.

4. गाजियाबाद :  कार में रेप

गाजियाबाद में भी एक महिला से रेप की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. आरोपी ने कार में रेप की वारदात को अंजाम दिया है. पीड़िता का इलाज चल रहा है. पुलिस आरोपी की तलाश की जा रही है. यह मामला गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र का है. महिला सोमवार को किसी काम से अपने घर के बाहर खड़ी थी. तभी एक दबंग कार से आया और उसे खींच लिया. उसने रेप की वारदात को अंजाम देने के बाद पीड़िता को जंगल में फेंककर फरार हो गया.

5. फरीदाबाद : पिस्टल दिखा लड़की से रेप

फरीदाबाद में एक योगा ट्रेनर के साथ अपहरण और रेप का मामला सामने आया है. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज कर इस मामले की जांच शुरू कर दी है. पीड़िता का आरोप है कि वह घर से दिल्ली जाने के लिए निकली थी. उसी दौरान पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने अपने दोस्त के साथ मिलकर पिस्टल के दम पर उसका अपहरण कर लिया. एक मकान ले जाकर उसके साथ रेप किया.

कमेंट करें
OglNp