comScore

ऑनलाइन शॉपिंग में ठगा गया ग्राहक, कैमरा बुक किया पार्सल में आया पत्थर

ऑनलाइन शॉपिंग में ठगा गया ग्राहक, कैमरा बुक किया पार्सल में आया पत्थर

डिजिटल डेस्क, आसिफाबाद। ऑनलाइन शॉपिंग में भी खतरा  कम नहीं है यह एक बार फिर से उजागर हुआ। इसी क्रम में स्थानीय भगतसिंह नगर कॉलोनी निवासी चीर्ला यादिसागर भी ऑनलाइन शॉपिंग का शिकार हुआ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, यादिसागर ने गत 11 अप्रैल को 48,990 रुपये मूल्य का केनान कंपनी का डिजिटल कैमरा को फ्लिपकार्ट ऑनलाइन शॉपिंग में बुक किया। सोमवार को फ्लिपकार्ट से इनस्टाकार्ड सर्विसेस लिमिटेड द्वारा यादिसागर को एक पार्सल आया। रकम देकर पार्सल लिया और घर में आकर पार्सल को खोलकर देखा तो उसमें दो काले पत्थर दिखाई दिये। पत्थरों के देखकर वह आश्चर्य चकित हो गया।

उसने इस बारे में जाकर कोरियर से पूछा तो, उसे बताया गया कि हमारा इससे कोई संबंध नहीं है। इसके बाद यादिसागर ने पत्थरों से आया फ्लिपकार्ट पार्सल बाक्स को लेकर पुलिस थाने में जाकर शिकायत दर्ज किया। पुलिस ने मामला दर्ज करने की बात मान ली। मगर इससे पहले फ्लिपकार्ट टोल फ्री नंबर को फोन करके बताया जाये। उसने टोल फ्री नंबर को फोन करके घटित घटना के बारे में बताया। इसके जवाब में उसे बताया गया कि सात दिन में इस घटना की जांच पड़ताल करके जवाब दिया जाएगा। यादिसागर अब न्याय का इंतजार कर रहे हैं।

कमेंट करें
fA58y