Flipkart TV Days : कम कीमत में टीवी खरीदने का सुनहरा मौका

Flipkart TV Days : कम कीमत में टीवी खरीदने का सुनहरा मौका

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। IPL और गर्मियों की छुट्टियों को देखते हुए ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर TV days की शुरुआत की है। इस सेल में कंपनी ने कई डिस्काउंट और ऑफर्स पेश किए हैं। फ्लिपकार्ट TV Days की शुरुआत 13 अप्रैल 2018 (मिडनाइट) से हो चुकी है और यह सेल 15 अप्रैल 2018 तक चलेगी। आइए जानते हैं कि इस सेल पीरियड के दौरान फ्लिपकार्ट पर आपको क्या ऑफर और कितना डिस्काउंट मिलेगा। डिस्काउंट और ऑफर की बात करने से पहले आपको बता दें कि इसमें vote-to-win कॉन्टेस्ट भी है, जिसमें आप अपने फेसवरेट टीवी को वोट कर सकते हैं। अगर आप जीते तो आपको 1,111 रुपए का वाउचर मिलेगा।

 

Flipkart TV Days 2018

 

इस फ्लिपकार्ट सेल में कुछ टीवी को क्लीयरेंस सेल में पेश किया जा रहा है। फ्लिपकार्ट सेल पेज पर लिखा हुआ है कि स्टॉक लिमिटेड है। इसके अलावा कम कीमत और प्रीपेड ट्रांजेक्शन में एक्सटेंड वॉरंटी भी मिल रही है। इसके अलावा अगर आप टाटा स्काई HD केन्कशन को खरीदारी में एड करना चाहते हैं तो आप 2,095 रुपए के कनेक्शन को 1,149 रुपए में खरीद सकते हैं। इसके अलावा आप गूगल क्रोमकास्ट को भी कम कीमत में खरीद सकते हैं। इस स्ट्रिमिंग डिवाइस की कीमत 3,399 रुपए है। लेकिन, आप इस सेल में 2,699 रुपए में खरीद सकते हैं।

 

Image result for Flipkart TV Days

 

इसके अलावा आप स्मार्ट चीवी पर कई बेहतरीन डिस्काउंट का लाभ प्राप्त कर सकते हैं। स्मार्ट टीवी की शुरुआती कीमत इस सेल में सिर्फ 13,499 रुपए है। इसके अलावा आप 22,000 रुपए तक एक्सचेंज डिस्काउंट भी हासिल कर सकते हैं। आखिर में कुछ ब्रांड भी इस सेल पीरियड के दौरान अपने टीवी को लॉन्च करने की विचार कर रहे हैं। आप क्रेडिट कार्ड के माध्यम से खरीददारी करने पर ou प्रतिशत तक इंस्टेंट डिस्काउंट पा सकते हैं। साथ ही नो-कोस्ट ईएमआई ऑप्शन पर स्मार्ट फोन को खरीदा जा सकता है।

Created On :   15 April 2018 5:29 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story