फुटबाल : सुआारेज ने बार्सिलोना को दिलाई गैम्पर ट्रॉफी

Football: Suarez handed Barcelona the Gamper Trophy
फुटबाल : सुआारेज ने बार्सिलोना को दिलाई गैम्पर ट्रॉफी
फुटबाल : सुआारेज ने बार्सिलोना को दिलाई गैम्पर ट्रॉफी
हाईलाइट
  • यह मैच सीजन से पहले दोस्ताना मैच के रूप में खेला जाता है
  • आखिरी मिनट में बेहतरीन गोल के दम पर लुइस सुआरेज ने स्पेन के फुटबाल क्लब बार्सिलोना को आर्सेनल के खिलाफ 2-1 से जीत दिला 54वें जॉन गैम्पर ट्रॉफी का खिताब दिला दिया

बार्सिलोना, 5 अगस्त (आईएएनएस)। आखिरी मिनट में बेहतरीन गोल के दम पर लुइस सुआरेज ने स्पेन के फुटबाल क्लब बार्सिलोना को आर्सेनल के खिलाफ 2-1 से जीत दिला 54वें जॉन गैम्पर ट्रॉफी का खिताब दिला दिया। यह मैच सीजन से पहले दोस्ताना मैच के रूप में खेला जाता है।

बार्सिलोना के कप्तान लियोनेल मेसी, अटुरेरो विडाल और ब्राजील के कोटिन्हो ने मैदान पर कदम नहीं रखा। मैच का पहला गोल हालांकि इंग्लिश क्लब ने किया। 36वें मिनट में अबुमेयांग ने गोल कर आर्सेनल को 1-0 से आगे कर दिया था। बार्सिलोना के कोच अर्नेस्टो वालर्वेडे ने कुछ बदलाव किए और टीम ने दूसरे हाफ में अच्छा खेल दिखाया।

स्पेनिश क्लब का खाता आर्सेनल के एनस्ले मेटलैंड द्वारा किए गए आत्मघाती गोल के दम पर किया गया। एनस्ले ने 69नें मिनट में इस आत्मघाती गोल के दम पर बार्सिलोना को 1-1 से बराबरी पर ला दिया।

मैच के बराबरी पर समाप्त होने की उम्मीद लग रही थी लेकिन सर्जी रोबेटरे ने सुआरेज को गेंद दी और उरुग्वे के इस खिलाड़ी ने अंतिम मिनट में आए मौके को भुनाते हुए बार्सिलोना को जीत दिलाई।

 

Created On :   5 Aug 2019 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story