जमीनी विवाद को लेकर घर में घुसकर वृद्ध को मारी गोली

For land dispute old man shot, crime news panna
जमीनी विवाद को लेकर घर में घुसकर वृद्ध को मारी गोली
जमीनी विवाद को लेकर घर में घुसकर वृद्ध को मारी गोली

डिजिटल डेस्क, पन्ना। गोयरा थाना क्षेत्र के श्रृंगारपुर में शुक्रवार को करीब 3 बजे जमीनी विवाद को लेकर करन यादव ने बाबू यादव के बाए पैर में गोली मार दी घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया। मिली जानकारी के अनुसार बाबू यादव और करन यादव के आमने सामने खेत है कुछ दिन पूर्व बाबू यादव ने सीमांकन कराया था सीमांकन के दौरान जमीन का कुछ हिस्सा करन यादव की काबिज जमीन पर बाबू का निकल आया जिस पर करन ने दो दिन पहले उक्त जमीन पर बाबू को जाने के लिए मना किया था

गोलीकांड रेत से जुड़ी घटना

बाबू यादव 80 वर्ष को गोली मारने की घटना को रेत से जुड़ा मामला देखा जा रहा है। श्रृंगारपुर में इन दिनों खेतों से बालू निकाल कर बेची जा रही है जिस जमीन पर उक्त विवाद हुआ उस स्थान से भी रोजाना रेत निकाली जा रही थी गोयरा पुलिस ने फरियादी की रिपोर्ट पर आरोपी करन यादव के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

ग्रामीणों ने लगाया आरोप

अलीपुरा थाना प्रभारी एवं स्टाफ करारा गंज की ग्रामीणों ने रेत की अवैध वसूली एवं रात्रि में रेत के भरे ट्रैक्टर निकालने की आरोप लगाए हैं ग्रामीणों का कहना है की जब कोई घटना होती है अलीपुरा पुलिस कभी भी समय पर नहीं पहुंचते और जैसे ही रेत की ट्रैक्टर निकलते हैं उनकी पहले ही  वसूली करने सड़क पर दिखाई दे।

भाजपा सदस्यता अभियान प्रारंभ

अलीपुरा पर्यटक ग्राम अलीपुरा मैं शुरू हुआ भाजपा सदस्यता अभियान का शुभारंभ पूर्व विधायक मानवेंद्र सिंह के गांव से प्रारंभ हुआ पंडित श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती के उपलक्ष में संपूर्ण देश में भा जा पा की सदस्यता का अभियान 6 जुलाई से प्रारंभ किया गया जो 11 अगस्त 2019 तक चलेगा अलीपुरा में  लगभग एक सैकड़ा भर ग्रामीणों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की उनका कहना है की जो पार्टी सिद्धांतों एवं बिना भेदभाव के राष्ट्रहित में कार्य कर रही है ।तथा एक मजबूत सशक्त राष्ट्र का निर्माण करने में लगी है  इसी से प्रभावित होकर ग्रामीणों ने सदस्यता ग्रहण की इस सदस्यता अभियान में पूर्व विधायक मानवेंद्र सिंह मंडल हरपालपुर अध्यक्ष महेश राय सदस्यता प्रभारी सुरेंद्र सिंह राजावत एवं सरपंच प्रतिनिधि राजू यादव ने अरविंद सिंह अलीपुरा बबलू रावत मानसिंह राम सिंह यादव हरिया चतुर्वेदी  गब्बर सिंह पप्पू महाराज संजय सोनी अब्दुल खान शमशाद पठान संतोष सिंह लीलाधर सेन दीपू यादव सहित  कई ग्रामीणों को सदस्यता दिलाई गई।

Created On :   6 July 2019 8:55 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story