दलेर मेंहदी का गाना सुनकर अचानक नाचने लगे फॉरेनर्स, Video हो गया वायरल

foreigner dancing on diler mahendi tunak- tunak dun, going viral
दलेर मेंहदी का गाना सुनकर अचानक नाचने लगे फॉरेनर्स, Video हो गया वायरल
दलेर मेंहदी का गाना सुनकर अचानक नाचने लगे फॉरेनर्स, Video हो गया वायरल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। शायद ही कोई हो जिसने दलेर मेहंदी के गाने तुनक- तुनक पर डांस न किया हो। शादी हो या कोई केजुअल पार्टी जब तक दलेर मेहंदी के गाने न बजे तब तक किसी को मजा नहीं आता। यहीं नहीं, कहीं राह चलते या गाड़ी चलाते हुए अगर ये गाना रेडियो पर भी चल जाए तो गाड़ी में ही थिरकने लग जाते हैं, आपके साथ भी ऐसा जरूर हुआ होगा, लेकिन अगर हम कहें की सिर्फ इंडियन्स ही नहीं विदेशियों का भी यही हाल है तो आपको कैसा लगेगा?

दलेर मेंहदी के गाने पर मस्ती

इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडियो पर छाया हुआ है जिसमें कुछ विदेशी तुनक-तुनक पर डांस और मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं। ये वीडियो @abzdotmo नाम के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया है। इस वीडियो को सभी लोग खूब पसंद कर रहे हैं। वैसे सबसे ज्यादा मजेदार गाड़ी में आगे बैठे लड़की के एक्सप्रेशन्स हैं, जो एक दम से गाने को सुनकर अचानक नाचना शुरू कर देती है।

गाड़ी से बाहर निकल कर नाचे 

इन लड़कों को ये गाना इतना मजेदार लगा कि वो गाड़ी से निकलकर सड़क पर नाचना शुरु कर देता है। देखने में ये शख्स अफ्रीकन कंट्री का लग रहा है, जिसको एक नजर में देखने पर लगता है आगे सीट पर लड़की बैठी है लेकिन बाद में जब बाहर निकलता है तब सबको उसे देखकर जरूर हंसी आ रही है।

लोगों ने दिए रिएक्शन

इस वीडियो पर लोगों ने जमकर री-ट्वीट किया है और कमेंट करके भी इस डांसर को खूब सराहा है। सभी का कहना है इस हफ्ते का ये सबसे शानदार वीडियो है, इसे देखकर उनका दिन बन गया। वहीं एक लड़की ने इस वीडियो पर कमेंट किया कि मैं इन डांसर्स को अपने शादी के लिए बुलाना चाहती हूं।
 

Created On :   6 Nov 2017 6:22 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story