comScore

शराब के नशे में थीं श्रीदेवी, बाथ टब में डूबने से हुई मौत

February 27th, 2018 19:35 IST

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक उनकी मौत कॉर्डिएक अरेस्ट से नहीं बल्कि बाथ टब में डूबने से हुई है। बताया जा रहा है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में श्रीदेवी के शरीर में शराब के अंश मिले है। माना जा रहा है कि शराब के नशे की वजह से श्रीदेवी का बैलेंस बिगड़ा और वो चक्कर खाकर बाथटब में गिर पड़ीं। जिस कारण उनकी मौत हो गई। सूत्रों के मुताबिक दुबई पुलिस इस मौत को संदिग्ध मानकर चल रही है और इसकी जांच कर रही है। पुलिस पता लगाना चाहती है कि आखिर किस तरह वो बाथटब में गिरी? 

पुलिस इस मामले को लेकर श्रीदेवी के पति बोनी कपूर के भी बयान दर्ज करेगी। पुलिस जानना चाहती है कि आखिरी बार बोनी कपूर ने श्रीदेवी को किन हालातों में देखा था। दुबई पुलिस के सरकारी वकील का भी इस मामले को लेकर बयान सामने आया है। वकील का कहना है कि अगर कुछ भी संदिग्ध दिखता है तो जांच होगी। इस बीच राज्य सभा सांसद अमर सिंह ने श्रीदेवी के शराब पीने को लेकर बयान दिया है। अमर सिंह के मुताबिक श्रीदेवी कभी-कभी वाइन का सेवन किया करती थीं, लेकिन वो हार्ड ड्रिंक नहीं लेती थीं। इस बयान के बाद श्रीदेवी की मौत की गुत्थी और उलझ गई है।

 
गौरतलब है कि इससे पहले श्रीदेवी की मौत की वजह को कार्डिएक अटैक माना जा रहा था। हालांकि संजय कपूर ने अपने बयान में कहा था कि श्री देवी को किसी भी तरह की दिल की कोई बीमारी नहीं थी। ये भी बात सामने आई थी कि श्री देवी ने अब तक कुल 29 कॉस्मेटिक सर्जरी कराई थी। जिनमें से एक सर्जरी में कुछ गड़बड़ हो जाने कि वजह से वह कई तरह की दवाओं का सेवन कर रही थीं। साउथ कैलिफ़ोर्निया के उनके डॉक्टर ने उन्हें डाइट पिल्स लेने कि सलाह दी थी। जिनका वह काफी दिनों से लगातार सेवन कर रही थीं। इसके अलावा वह कई तरह की एंटी एजिंग दवाइयों का सेवन भी कर रही थीं।

कमेंट करें
YAbGW