comScore
Dainik Bhaskar Hindi

स्वामी नित्यानंद के साथ सेक्स वीडियो में दिखने वाली युवती थी यह एक्ट्रेस, हुआ खुलासा

BhaskarHindi.com | Last Modified - November 24th, 2017 13:20 IST

5.5k
0
0

डिजिटल डेस्क, तमिलनाडू। दक्षिण भारत में खुद को बाबा बताने वाले स्वामी नित्यानंद का वर्ष 2010 में एक सेक्स वीडियो वायरल हुआ था। कथित बाबा इस वीडियो में जिस महिला का साथ नजर आ रहे थे। वह तमिल फिल्मों की एक्ट्रेस रंजीता थी। वीडियो में दोनों को बेहद आपत्तिजनक हालत में देखा गया था। रंजीता तमिलनाडु की फिल्म एक्ट्रेस है, उनका असली नाम श्री वल्ली है। राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित फिल्म निर्देशक पी.भारतीराजा ने उनका नाम रंजीता रखा था। तमिल फिल्मों में रंजीता को लाने वाले भी वही थे। 1992 में नदोदी थेंद्रल से रंजीता के फिल्मी करियर की शुरुआत हुई थी।  


बता दें कि तमिल के अलावा वह तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ फिल्मों में भी बड़े कलाकारों के साथ काम कर चुकी हैं। रंजीता को नंदी अवॉर्ड से भी नवाजा जा चुका है, लेकिन इस सेक्स सीडी के सामने आने के बाद से उनका करियर खराब हो गया। उन्हें 1996 में तेलुगू फिल्म 'माविचिगुरू' में बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस के लिए मिला था।

जानकारी के अनुसार, अब बंगलुरु के फोरेंसिक साइंस लेबरॉटरी ने कंफर्म किया है कि वीडियो के साथ कोई छेड़खानी नहीं की गई है, हालांकि स्वामी नित्यानंद ने इस दावे को झूठा करार दिया है। फॉरेंसिक लैब ने भी पुष्टि की है कि वीडियो में स्वामी नित्यानंद और रंजीता ही थे। 

रंजीता ने आर्मी मेजर राकेश मैनन से साल 2000 में शादी की थी, शादी के वक्त उन्होंने कुछ समय के लिए फिल्मों से ब्रेक ले लिया था। राकेश और रंजीता एक-दूसरे को कॉलेज के दिनों से जानते थे। दोनों की शादी 2007 में खत्म हो गई थी। सेक्स वीडियो के सामने आऩे के बाद रंजीता ने वीडियो में खुद के होने की बात से इनकार किया था। 2013 में वह बेंगलुरू चली गईं, जहां उन्होंने संन्यासिन बनने का ऐलान किया। बता दें कि आखिरी बार वह मणिरत्नम की फिल्म रावण (2010) में नजर आई थीं।


खबरों के अनुसार, नित्‍यानंद के आश्रम प्रबंधन ने उसके अनुयायियों से एक नॉन-डिस्‍क्लोजर समझौते पर हस्‍ताक्षर करवाया था। इसके बाद में उनका यौन शोषण किया जाता था, लेकिन नॉन-डिस्‍क्लोजर समझौते की वजह से अपने साथ होने वाली ज्‍यादतियों के बारे में बोल नहीं पाते थे।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ई-पेपर