रवि शास्त्री पर भड़के पूर्व कप्तान 'दादा', पुराने दिन याद दिलाए

Former captain saurav ganguly blaze on Ravi Shastri reminds old days
रवि शास्त्री पर भड़के पूर्व कप्तान 'दादा', पुराने दिन याद दिलाए
रवि शास्त्री पर भड़के पूर्व कप्तान 'दादा', पुराने दिन याद दिलाए

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। रवि शास्त्री के कोच बनते ही बवाल मचना शुरू हो गया है। हाल ही में रवि शास्त्री ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की तारीफ करते हुए कहा था कि कोहली की कप्तानी में भारत ने 20 सालों बाद श्रीलंका में सीरीज जीती है। कई बड़े खिलाड़ी आए लेकिन श्रीलंका को नहीं हरा सके। शास्त्री के इस बयान के बाद टीम इंडिया के पूर्व कप्तान भड़क गए हैं। हालांकि उन्होंने इस मामले में कुछ भी कहने से इनकार करते हुए इतना कुछ कह दिया जिससे साफ है कि सौरव गांगुली शास्त्री पर भड़के हुए हैं। 

क्या कहा गांगुली ने?

पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने शास्त्री के बयान पर कहा कि, "मैं इस बारे में कुछ नहीं कहूंगा। लेकिन मैं उन्हें शुभकामनाएं देना चाहता हूं। शास्त्री को 2019 के world cup तक मौका दिया गया है। इस बात की उम्मीद है कि वो world cup जरुर जिताएंगे।" इसके आगे गांगुली ने शास्त्री को पुराने दिन याद दिलाते हुए कहा कि, "आप भूल रहे हैं कि कैसे मेरी कप्तानी में हमने 15 साल बाद पाकिस्तान की जमीन पर उन्हीं को करारी शिकस्त दी थी। हमने इंग्लैंड को भी 2007 में हराया था।" गांगुली ने कहा कि मैं कोई तुलना नहीं करना चाहता, मैं टीम को अच्छा खेलते देखना चाहता हूं और मुझे पूरी उम्मीद है कि टीम अच्छा प्रदर्शन करेगी। 

शास्त्री ने क्या कहा था? 

हेड कोच रवि शास्त्री ने पिछले दिनों मौजूदा कप्तान विराट कोहली की तारीफ करते हुए कहा था कि, "ये टीम पिछले दो सालों से खेल रही है और इसका प्रदर्शन बेहतर होते जा रहा है। ये टीम अब तक ऐसे कारनामे कर चुकी है जो पिछली टीम और बड़े-बड़े खिलाड़ी नहीं कर पाए। हमने पिछले 20 सालों से श्रीलंका में नहीं जीत पाए थे, लेकिन विराट की टीम ने श्रीलंका में जीत दर्ज की।" शास्त्री ने आगे कहा कि, "आगे टीम साउथ अफ्रिका और इंग्लैंड जैसी मजबूत टीम के दौरे पर जाने वाली है। मुझे पूरी उम्मीद है कि ये टीम वो कर सकती है, जो कोई भी भारतीय टीम नहीं कर सकी।"
           
  

Created On :   3 Aug 2017 4:35 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story