comScore
Dainik Bhaskar Hindi

सड़क हादसे में पूर्व जपं अध्यक्ष पति की मौत, डीजल टैंकर ने उतारा मौत के घाट

BhaskarHindi.com | Last Modified - December 05th, 2018 17:06 IST

1.3k
0
0
सड़क हादसे में पूर्व जपं अध्यक्ष पति की मौत, डीजल टैंकर ने उतारा मौत के घाट

डिजिटल डेस्क, छिन्दवाड़ा/परासिया। मोटर साइकिल पर घर से कृषि उपज मंडी जाने निकले पूर्व जनपद पंचायत अध्यक्ष पति की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। घर से महज तीन किलो मीटर दूरी पर तेज रफ्तार आ रहे डीजल के टैंकर ने मोटर साइकिल पर जा रहे मोहन इवनाती को सामने से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि उनको बचाया नहीं जा सका। सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में परीक्षण के उपरांत डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

दो घंटे में वापस आने की बात कहकर निकले थे घर से
दो घंटे में परासिया से वापस आने की बात कहकर मोटर साइकल से निकले मोहन इवनाती की 15 मिनट बाद ही अपने घर से लगभग तीन किमी दूर तामिया- परासिया स्टेट हाईवे पर बेलगांव में सड़क हादसे में मौत हो गई। वे जनपद पंचायत परासिया की पूर्व अध्यक्ष राजकुमारी इवनाती के पति, देवरानी दाई मेला आयोजन समिति और क्षेत्रीय कांग्रेस के अध्यक्ष थे। हादसे में मोटर साइकल सवार एक अन्य युवक घायल हुआ है। मोहन इवनाती मोटर साइकल से परासिया कृषि उपज मंडी जा रहे थे। इस दौरान बरारिया रोड तिराहा बेलगांव में एक तेज रफ्तार डीजल टैंकर ने उनकी बाइक को सामने से टक्कर मार दी। हादसे में गंभीर रूप से घायल मोहन को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र परासिया ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया।

विवेचना कर रही पुलिस
पुलिस के अनुसार पगारा निवासी 45 वर्षीय मोहन इवनाती अपने साथी 27 वर्षीय सतीश यादव के साथ सुबह लगभग 11 बजे मोटर साइकिल क्रमांक एमपी- 28/एमबी- 3966 से परासिया जा रहे थे। बेलगांव में सामने तेज गति से आ रहे डीजल टैंकर वाहन क्रमांक- एमपी- 04/एचई- 0249 ने मोटर साइकिल को सामने से टक्कर मारी। वाहन चला रहे मोहन इस हादसे में गंभीर रुप से घायल हो गए, वहीं सतीश को भी चोटें आई हैं। हादसे के बाद ड्राइवर घटना स्थल पर टैंकर ट्रक छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने डीजल टैंकर ट्रक जब्त कर न्यूटन चिखली पुलिस चौकी में खड़ा करवाया है। वहीं मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

app-download