comScore
Dainik Bhaskar Hindi

पूर्व इंटरनेशनल बॉक्सर का मर्डर, फ्लैट में गोलियों से छलनी मिला शव

BhaskarHindi.com | Last Modified - September 06th, 2018 16:11 IST

11.4k
0
0

डिजिटल डेस्क,दिल्ली। ग्रेटर नोएडा में पूर्व इंटरनेशल बॉक्सर का शव मिलने से सनसनी फैल गई। बॉक्सिंग खिलाड़ी का शव उनके फ्लैट में मिला है। उनके शरीर पर गोलियों के कई निशान मिले है। बताया जा रहा है कि बॉक्सिंग खिलाड़ी का नाम जितेंद्र मान है जो ग्रेटर नोएडा के जीवन अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर एच-606 में रहते थे।वो चार महीने पहले ही यहां रहने आए थे। 

पुलिस जांच में पता चला है कि सोसायटी में रहने वाले लोगों ने 10 जनवरी की सुबह जितेंद्र को देखा था। इसके बाद से वो दिखाई नहीं दिए। जितेंद्र जिम ट्रेनर भी थे। जिम नहीं पहुंचने पर जिम संचालक ने कई बार फोन किया, लेकिन मोबाइल स्विच ऑफ आ रहा था। इसके बाद संचालक ने जितेंद्र के चचेरे भाई प्रीतम को जानकारी दी।

प्रीतम के पास जितेंद्र के फ्लैट की चाबी थी। जब वो फ्लैट पहुंचे तो अंदर का नजारा देख उनके होश उड़ गए। जितेंद्र का गोलियों से छलनी शरीर अंदर पड़ा हुआ था। इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने सोसायटी में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच शुरू कर दी है।  पुलिस ने सोसायटी में रहने वाले लोगों और जितेंद्र के जान पहचान वालों से भी पूछताछ शुरू कर दी है।

पुलिस ये भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि अगर जितेंद्र को फ्लैट में ही गोलियां मारी गई हैं तो किसी को गोली चलने  की आवाज क्यों नहीं सुनाई दी। इसके अलावा कोई अंजान शख्स फ्लैट में घुस जाता है और किसी को जानकारी नहीं लगती है। 

नेशनल चैंपियन भी थे जितेंद्र
बताया जा रहा है कि जितेंद्र मान उज्बेकिस्तान, क्यूबा, फ्रांस और रूस में खेल चुके हैं। फिलहाल वो जिम ट्रेनर का काम कर रहे थे। जितेंद्र ने कई देशों में जाकर बॉक्सिंग में भारत का प्रतिनिधित्व किया था वह भारत की तरफ से कई देशों में खेल चुके थे। जितेंद्र बॉक्सिंग की जूनियर टीम का नेशनल चैंपियन भी रह चुके थे।
 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

app-download