comScore

महबूबा और अब्दुल्ला के बीच ट्विटर पर हुई मीठी नोक झोंक, सोशल मीडिया पर छाई

August 08th, 2018 14:17 IST
महबूबा और अब्दुल्ला के बीच ट्विटर पर हुई मीठी नोक झोंक, सोशल मीडिया पर छाई

हाईलाइट

  • मुफ्ती का अब्दुल्ला को इमोजी से जवाब।
  • अब्दुल्ला ने करी महबूबा की तारीफ।
  • ट्वीटर पर पूर्व मुख्यमंत्रियों के बीच मीठी नोक-झोंक।

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर।  नेता अक्सर एक दूसरे पर किसी न किसी बात को लेकर निशाना साधते रहते हैं, लेकिन इस बार मामला थोड़ा अलग है। दरअसल जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने राज्य की एक और पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती पर आरोप लगाते हुए सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर ट्वीट किया जिसका जवाब महबूबा ने केवल एक इमोजी से दिया। जिसके बाद केवल आम लोग ही नहीं खुद अब्दुल्ला भी महबूबा के कायल हो गए।
 


अब्दुल्ला का आरोप
अब्दुल्ला ने ट्वीट कर कहा कि महबूबा ने कांग्रेस से कहा है कि वो राज्यसभा के उप-सभापति के चुनाव के लिए यूपीए का समर्थन करेंगी। बीजेपी से भी उन्होंने कहा है कि वो एनडीए कैंडिडेट का समर्थन करेंगी" ऐसा कैसे संभव है? अब्दुल्ला के इसी ट्वीट का उत्तर महबूबा ने केवल एक इमोजी से दिया, जो काफी पसंद किया जा रहा है।
 



अब्दुल्ला ने की तारीफ
महबूबा के इस अनोखे जवाब ने अब्दुल्ला को लजवाब कर दिया और आखिर उन्हे भी महबूबा की तारीफ करनी ही पड़ी। उन्होने अपने ट्विटर पर लिखा कि जो भी आपका ट्विटर हैंडल चलाता है उसका सेंस ऑफ़ ह्यूमर बहुत अच्छा है।


खबर झूठी है-महबूबा
राज्यसभा उप सभापति चुनाव में दोनों दलों को समर्थन देने वाली बात को गलत बताते हुए महबूबा ने ट्वीट किया कि एक बार फिर से झूठी ख़बर फैलाई जा रही है। उन्होंने कहा कि तब तारीफ करनी चाहिए जब कोई इसका हकदार हो। महबूबा खुद अपना ट्विटर अकाउंट चलाती हैं। 
 

Loading...
कमेंट करें
EPufk
Loading...
loading...