गोवा के पूर्व RSS प्रमुख बोले - भगवान राम को भी चुनाव जीतने के लिए पैसे खर्च करने पड़ते

Former RSS Leader says Even Lord Ram would have to spend money to get elected
गोवा के पूर्व RSS प्रमुख बोले - भगवान राम को भी चुनाव जीतने के लिए पैसे खर्च करने पड़ते
गोवा के पूर्व RSS प्रमुख बोले - भगवान राम को भी चुनाव जीतने के लिए पैसे खर्च करने पड़ते
हाईलाइट
  • RSS की गोवा इकाई के पूर्व प्रमुख सुभाष वेलिंगकर का वर्तमान राजनीतिक हालातों को लेकर बयान सामने आया है।
  • बुधवार को पणजी में आयोजित गोवा सुरक्षा मंच के युवा सम्मेलन को संबोधित करते हुए वेलिंगकर ने ये बात कही है।
  • वेलिंगकर का कहना है कि मौजूदा राजनीतिक हालातों में भगवान राम को भी चुनाव जीतने के लिए पैसा खर्च करना पड़ता।

डिजिटल डेस्क, नई पणजी। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) की गोवा इकाई के पूर्व प्रमुख सुभाष वेलिंगकर का वर्तमान राजनीतिक हालातों को लेकर बयान सामने आया है। वेलिंगकर का कहना है कि मौजूदा राजनीतिक हालातों में भगवान राम को भी चुनाव जीतने के लिए पैसा खर्च करना पड़ता। बुधवार को पणजी में आयोजित गोवा सुरक्षा मंच के युवा सम्मेलन को संबोधित करते हुए वेलिंगकर ने ये बात कही है।

सुभाष वेलिंगकर ने कहा, चुनाव के दौरान राजनीतिज्ञ नगद या उपहार की पेशकश कर लोगों को लुभाने की केशिश करते हैं। इसमें खास तौर पर दो वर्ग महिलाओं और युवाओं को टार्गेट किया जाता है। वह उन्हें सीधे साधे लगते हैं। वेलिंगकर ने कहा, "वर्तमान स्थिति में चुनावों के दौरान धन की ताकत के अंधाधुंध इस्तेमाल के चलते भगवान राम भी जब तक पैसा खर्च नहीं करते उन्हें नहीं चुना जाता।"

वेलिंगकर ने अपने संबोधन के दौरान बीजेपी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा, बीजेपी भ्रष्टाचार को किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करने की बात करती है लेकिन मुझे कोई एक भी मंत्री ऐसा दिखा दीजिए जो पैसा नहीं बना रहा है। गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर पर निशाना साधते हुए वेलिंगर ने कहा, पर्रिकर ने दो मंत्रियों को बीमार होने के चलते कैबिनेट से बाहर कर दिया लेकिन वह खुद गंभीर रूप से बीमार होने के बावजूद अपने पद पर बने हुए हैं।

बता दें कि गोवा विधानसभा चुनावों के मौके पर सुभाष वेलिंगकर ने 2017 में अपना अलग दल गोवा सुरक्षा मंच (GSM) बना लिया था। मनोहर पर्रिकर से स्कूली शिक्षा में भाषा के माध्यम के मुद्दे को लेकर वेलिंगकर का विवाद हो गया था। जिसके बाद वेलिंगकर ने इस दल का गठन किया था। 

Created On :   27 Sep 2018 1:53 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story