comScore
Dainik Bhaskar Hindi

मध्य प्रदेश : छिंदवाड़ा के बिंदरई डेम में चार बच्चों की डूबने से मौत

BhaskarHindi.com | Last Modified - September 14th, 2018 21:08 IST

1.7k
1
0
मध्य प्रदेश : छिंदवाड़ा के बिंदरई डेम में चार बच्चों की डूबने से मौत

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। मध्य प्रदेश में छिंदवाड़ा जिला क्षेत्र के एक डेम में चार बच्चों के डूबने की दर्दनाक खबर सामने आ रही है। यह घटना मोहखेड़ विकासखंड के बिंदरई गांव में घटित हुई। यहां शुक्रवार की  दोपहर को चार बच्चे नहाने के लिए डेम पर गए थे, जहां नहाते समय गहराई में जाने से चारों बच्चे डूब गए। डूबने से चारों बच्चों की मौके पर मौत हो गई। बच्चों की मौत से पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है।

पुलिस ने बताया कि शुक्रवार दोपहर लगभग दो से तीन बजे के बीच गांव के 14 वर्षीय आयुष पिता राजू दीक्षित, 13 वर्षीय यश पिता अखिलेश दीक्षित, 13 वर्षीय कृष्णा पिता रामसुरेन्द्र सिंह बैस और 14 वर्षीय हर्षित (हर्ष) पिता रामनरेश बैस डेम में नहाने गए थे। चारों बच्चे डेम के पानी में डूब गए। पानी में डूबने की सूचना मिलते ही ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर बच्चों के शवों को बाहर निकाला। मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

साइकिल और कपड़ों से पता लगा
डेम से लगे खेत में काम कर रहे नंदकिशोर पवार ने डेम के बाहर काफी देर से खड़ी साइकिल और उसके पास पड़े कपड़े देख परिजनों को फोन पर सूचना दी। तब बच्चों के परिजन घटना स्थल पर पहुंचे और बच्चों की तलाश की गई। ग्रामीणों ने गोताखोरों की मदद से पानी में डूबे बच्चों को बाहर निकाला। आयुष और यश के परिजन दोनों बच्चों को जिला अस्पताल लेकर आए। यहां जांच के बाद डॉक्टरों ने बच्चों को मृत घोषित कर दिया। वहीं दो बच्चों का गांव में ही पंचनामा तैयार कर मर्ग कायम किया गया है।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ई-पेपर