घर से स्कूल के लिए निकलीं चार छात्राएं गायब

Four girls going to school are missing jabalpur
घर से स्कूल के लिए निकलीं चार छात्राएं गायब
घर से स्कूल के लिए निकलीं चार छात्राएं गायब

डिजिटल डेस्क,जबलपुर। शहर के बेलबाग व अधारताल थाना क्षेत्रों  से सोमवार को चार स्कूली छात्राओं का अपहरण कर लिया गया। छात्राएं घर से स्कूल जाने के लिए निकली थीं और बीच रास्ते अचानक गायब हो गईं। छात्राओं की दिनभर हर संभावित जगह तलाश करने के बाद परिजनों ने संबंधित थानों में मामला दर्ज कराया। शिकायत आते ही पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए छात्राओं की तलाश शुरू कर दी। अधारताल पुलिस ने बताया कि सोमवार सुबह 10 बजे स्कूल के लिए निकली कक्षा 9वीं की 14 वर्षीय छात्रा नजीराबाद के पास से लापता हो गई। इसी समय 11वीं कक्षा में पढ़ने वाली 15 वर्षीय छात्रा भी पटेल नगर के पास से अचानक लापता हो गई। स्कूल से शाम को घर नहीं लौटने पर परिजनों ने उनकी खोजबीन शुरू की। वहीं बेलबाग पुलिस ने जानकारी दी कि थाना क्षेत्र की ही रहने वाली 14 और 15 वर्षीय छात्राएं, जो आपस में सहेली भी हैं, सोमवार को स्कूल के लिए घर से निकली थीं और करीब 11:30 बजे लकडगंज के पास से अचानक गायब हो गईं। गायब छात्राओं का अब तक सुराग नहीं लगा है, पुलिस ने बताया कि हर संभावित जगह तलाश की जा रही है।

चाचा ने किया भतीजे पर हमला

कुंडम थाना क्षेत्र के ग्राम देहरी खुर्द में मामूली विवाद पर चाचा ने भतीजे के साथ मारपीट कर दी। सूत्रों के अनुसार देहरी खुर्द निवासी चरण सिंह मार्कों ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि बीती रात वह घर के आंगन में सो रहा था। उसी दौरान उसका चाचा मुन्ना सिंह  आया और कहने लगा कि अंदर सो जाओ। इस बात पर विवाद करते हुए कुल्हाड़ी लेकर मारने दौड़ा और मारपीट कर घायल कर दिया।

बीमारी से तंग युवती ने फांसी लगाई 

चरगवां थाना क्षेत्र में पेट दर्द की बीमारी से तंग आकर 22 वर्षीय युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूत्रों के अनुसार ग्राम अडिया निवासी आशाराम गोंड ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि उनकी बेटी कुमारी माया बाई, उम्र 22 वर्ष पिछले 3-4 वर्षों से पेट दर्द की बीमारी से पीड़ित थी। बीती रात उसने घर की म्यार में चुन्नी का फंदा बनाकर फांसी लगा ली। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया है।
 

Created On :   21 Aug 2019 9:07 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story