वाराणसी में पिता ने अपनी तीन बेटियों के साथ जहर खाकर की खुदकुशी

Four Members of a Family found dead in Varanasi Uttar pradesh
वाराणसी में पिता ने अपनी तीन बेटियों के साथ जहर खाकर की खुदकुशी
वाराणसी में पिता ने अपनी तीन बेटियों के साथ जहर खाकर की खुदकुशी

डिजिटल डेस्क, वाराणसी। उत्तर प्रदेश के वाराणसी में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। यहां गुरुवार को एक व्यक्ति ने अपनी तीन मासूम बेटियों के साथ जहर खाकर खुदकुशी कर ली है। आत्महत्या करने की वजह आर्थिक तंगी बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

किराए के मकान में रहता था परिवार
जानकारी के मुताबिक, मृतक व्यक्ति लक्सा थाना क्षेत्र के गीता मंदिर इलाके में अपनी तीन बेटियों के साथ किराए के मकान में रहता था। बताया जा रहा है कि व्यक्ति पर कर्ज से परेशान था। इसी के चलते उसने पहले अपनी बेटियों को जहर दिया और फिर खुद भी जहर खा लिया। हालांकि स्थानीय लोगों ने चारों को अस्पताल में भर्ती करवाया लेकिन सभी ने दम तोड़ दिया।

घटना के वक्त मायके में थी मृतक की पत्नी
मृतकों की पहचान पिता दीपक गुप्ता और उसकी बेटियां नव्या (उम्र 9 साल), अदिति (उम्र 7 साल) और रिया (उम्र 5 साल) के रूप में हुई है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले की जांच भी कर रही है। बताया जा रहा है कि, दीपक ने जिस वक्त अपनी बेटियों के साथ जहर खाया उस वक्त उसकी पत्नी घर पर नहीं थी। दीपक गुप्ता ने अपनी पत्नी को पीटकर मायके भेज दिया था। यह घटना उस समय सामने आई है, जब देश में लोकसभा चुनाव हो रहे हैं। पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में अंतिम चरण में 19 मई को वोट डाले जाएंगे। 2014 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यहां से लोकसभा चुनाव जीतकर पहली बार संसद पहुंचे थे।

Created On :   9 May 2019 6:27 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story