comScore

मंदसौर में तेज बारिश की वजह से बही कार, चार लोगों की मौत

August 22nd, 2018 15:55 IST

डिजिटल डेस्क, मंदसौर। मध्यप्रदेश के मंदसौर में तेज बारिश की वजह से आए अचानक उफान के कारण एक कार बह गई। इस कार में चार लोग सवार थे। सभी की मौत हो गई है। यह मृतक नीमच, रायसेन और मंदसौर के रहने वाले थे।

यह मामला जिले के धमनार गांव के पास, एक नाले का है। घटना की रात राहुल माहेश्वरी (30 वर्ष), दीपक अग्रवाल (35 वर्ष), अरविंद नागौरी (58 वर्ष) और नवरत्न गोयल (54 वर्ष) गांव से वापस मंदसौर लौट रहे थे। तभी इलाके में हो रही तेज बारीश से स्थानीय नाले में पानी बढ़ गया। इसी दौरान यह चारों लोग ऑल्टो कार में सवार होकर इस नाले पर से गुजरे। लेकिन नाले के पास से गुजरते वक्त यह पानी के बहाव का अंदाज नहीं लगा पाए और उसकी चपेट में आ गए।

प्रशासन की रेस्क्यू टीम के पहुंचने से पहले ही स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुंच कर बचाव कार्य शुरू कर दिया। काफी मेहनत के बाद धमनार गांव के लोगों ने कार तक पहुंच कर इन चार लोगों को बाहर निकाला। चारों की हालत बेहद गंभीर थी। आनन-फानन में इन चारों को मंदसौर के जिला अस्पताल में भर्ती किया गया। हालांकि तब तक चारों की मौत हो चुकी थी।

हालांकि नाले में फंसी कार को अभी तक नहीं निकाला जा सका है। वहीं मंदसौर के एसपी मनोज कुमार सिंह ने कहा कि कार को निकालने का प्रयास जारी है। स्थानीय लोगों के अनुसार हर साल बरसात के मौसम में यह नाला ओवर फ्लो होता है। इससे यहां का यातायात हमेशा प्रभावित होता है। लंबे समय से गांव के लोग इसे सुधारने की मांग कर रहे हैं लेकिन प्रशासन ने अभी तक इसपर कोई भी ठोस कदम नहीं उठाया है।

कमेंट करें
UQGKf