जम्मू-कश्मीर : शोपियां में पुलिस पार्टी पर आतंकी हमला, 4 शहीद

जम्मू-कश्मीर : शोपियां में पुलिस पार्टी पर आतंकी हमला, 4 शहीद
जम्मू-कश्मीर : शोपियां में पुलिस पार्टी पर आतंकी हमला, 4 शहीद
जम्मू-कश्मीर : शोपियां में पुलिस पार्टी पर आतंकी हमला, 4 शहीद
हाईलाइट
  • शहीद जवानों के नाम इशफाक अहमद मीर
  • जावेद अहमद भट्ट
  • मोहम्मद इकबाल मीर और एसपीओ आदिल मंजूर भट्ट हैं।
  • जम्मू कश्मीर में शोपियां जिले के अरहामा गांव में बुधवार को आतंकियों के हमले में 4 पुलिसकर्मी शहीद हो गए।
  • पुलिस और सेना ने इलाके को घेर लिया है और आतंकियों की तलाश में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। जम्मू कश्मीर में शोपियां जिले के अरहामा गांव में बुधवार को आतंकियों के हमले में 4 पुलिसकर्मी शहीद हो गए। गोली लगने के बाद पुलिस जवानों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान चारों ने दम तोड़ दिया। शहीद जवानों के नाम कॉन्स्टेबल इशफाक अहमद मीर, कॉन्स्टेबल जावेद अहमद भट्ट, कॉन्स्टेबल मोहम्मद इकबाल मीर और एसपीओ आदिल मंजूर भट्ट हैं। सभी आतंकी इस हमले को अंजाम देने के बाद वहां से फरार हो गए। पुलिस और सेना ने इलाके को घेर लिया है और आतंकियों की तलाश में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। हालांकि अभी ये पता नहीं चल पाया है कि ये आतंकी किस संगठन से जुड़े थे।

 



जम्मू-कश्मीर के डीजीपी एसपी वैद और आईजीपी कश्मीर स्वयं प्रकाश पाणि ने सिपाही मुश्ताक अहमद मीर, सिपाही जावेद अहमद भट, सिपाही मोहम्मद इकबाल मीर और एसपीओ आदिल मंजूर भट्ट को श्रद्धांजलि अर्पित की।

 



अनंतनाग में दो आतंकी ढेर
उधर, जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में आतंकियों और सेना के बीच बुधवार सुबह से मुठभेड़ चल रही है, इस एनकाउंटर मे सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया है। मारे गए आतंकियों की पहचान हो गई है। हिजबुल मजाहिदीन के इन दोनों आतंकियों के नाम अल्ताफ अहमद डार और उमर राशिद वानी हैं। अल्ताफ हिजबुल का टॉप कमांडर था। ये दोनों ही आतंकी A+ कैटेगरी के थे। अल्ताफ बुरहान वानी का करीबी था। इससे पहले सेना ने दो से तीन आतंकियों को घेर लिया था, इस ऑपरेशन मे सेना के साथ कश्मीर पुलिस,सीआरपीएफ के जवान भी शामिल हैं। 

 

 

Created On :   29 Aug 2018 11:17 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story