सड़क हादसों में चार युवकों की मौत, तीन दर्जन से अधिक घायल

four youth died and more than three dozen injured in accident
सड़क हादसों में चार युवकों की मौत, तीन दर्जन से अधिक घायल
सड़क हादसों में चार युवकों की मौत, तीन दर्जन से अधिक घायल

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। रंगों का त्यौहार होली पर हुए सड़क हादसों में चार युवकों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि तीस से अधिक हादसों में तीन दर्जन से अधिक लोग घायल हुए हैं। पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्ट मार्टम के लिए भेजा है। वहीं इस घटना से मृतकों के घरों में शोक का महौल व्याप्त है।  

स्कार्पियो की टक्कर से दो युवक की मौत
जामसांवली मंदिर से हनुमान जी के दर्शन कर लौट रहे होशंगाबाद के चार युवकों की चौपहिया वाहन ने सामने से आ रहे बाइक सवार युवकों की बाइक को सरोरा के समीप टक्कर मार दी। हादसे में गुरैयाढाना निवासी 23 वर्षीय राजा पिता सुनील यादव की मौके पर मौत हो गई। वहीं घायल अजय पिता सुखदेव उईके (25) और विशाल यादव को जिला अस्पताल लाया गया। यहां इलाज के दौरान अजय ने भी दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि बाइक सवार युवक उमरानाला जा रहे थे।

दो अलग-अलग हादसे में दो की मौत
इधर धुरेंडी के दिन दोपहर कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम सर्रा के समीप चौपहिया वाहन ने एक बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी। हादसे में कोलाढाना निवासी 18 वर्षीय दीपक पिता मनीराम वर्मा की मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है। वहीं दूसरा मामला कपुर्दा चौकी क्षेत्र का है। धुरेंडी के दिन एक तेज रफ्तार बोलेरो ने खैरीटोला निवासी बाइक सवार विकास उईके और राजू उईके (20) को टक्कर मार दी। हादसे में राजू उईके की मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।   

सड़क हादसे शराब के नशे में
अस्पताल चौकी पुलिस ने बताया कि धुरेंडी के दिन सड़क हादसे में घायल युवक शराब के नशे में थे। होली पर्व पर शराब पीकर तेज रफ्तार वाहन चलाने का शौक लोगों के लिए हादसों का कारण बना है। धुरेंडी में तीस से अधिक हादसे हुए। इन हादसों में तीस से अधिक लोगों को गंभीर चोटें आई है, जिनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

Created On :   23 March 2019 4:22 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story