comScore

कट्टरवादी लोग ज्यादा बच्चे पैदा कर उन्हें आतंकी बनाते हैं: रामविलास वेदांती

कट्टरवादी लोग ज्यादा बच्चे पैदा कर उन्हें आतंकी बनाते हैं: रामविलास वेदांती

हाईलाइट

  • पूर्व सांसद रामविलास वेदांती ने कहा, एक वर्ग विशेष के कारण देश की जनसंख्या बढ़ रही है
  • इस्लामिक लोग कई शादियां करके ज्यादा बच्चे पैदा करके उन्हें आतंकी बनाते हैं

डिजिटल डेस्क, इटावा। रामजन्मभूमि न्यास के सदस्य व पूर्व सांसद रामविलास वेदांती ने कहा कि, एक वर्ग विशेष के कारण देश की जनसंख्या बढ़ती जा रही है। उन्होंने कहा, इस देश के अन्दर कुछ ऐसे कट्टरवादी इस्लामिक लोग हैं, जो चार शादियां करके ज्यादा बच्चे पैदा कर के उन्हें आतंकी बनाते हैं।

वेदांती ने यहां एक कार्यक्रम में कहा, कुछ लोग पहले चार-चार शादियां करते हैं, ज्यादा बच्चे पैदा कर जनसंख्या बढ़ाते हैं और उसके बाद तीन तलाक देकर औरतों का शोषण करते हैं। बाद में उनके बच्चे आतंकी बन जाते हैं।

अयोध्या के पास आंबेडकरनगर के मुस्लिम बहुल टांडा कस्बे का जिक्र करते हुए वेदांती ने कहा कि यहां एक मुस्लिम व्यक्ति ने 40 शादियां की और सबसे ज्यादा बच्चे पैदा किए। वेदांती ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनसंख्या नियंत्रण कानून को लेकर गंभीर हैं और देश में यह कानून जल्द से जल्द लागू होना चाहिए।

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह की तुलना भगवान राम से की। उन्होंने कहा, दोनों लोगों ने जम्मू-कश्मीर पर उसी तरह विजय प्राप्त की है, जिस तरह त्रेता युग मे भगवान राम ने लंका पर विजय प्राप्त की थी। 70 सालों से कश्मीर में कुछ कांग्रेस नेताओं की वजह से आतंकवाद फलता-फूलता रहा है।

कमेंट करें
eRwOY