comScore
Dainik Bhaskar Hindi

Funny Video : छम्मक-छल्लो स्टाइल में परेड करते सिपाही का वीडियो वायरल, क्या देखा आपने?

BhaskarHindi.com | Last Modified - November 27th, 2017 15:47 IST

1.7k
0
0

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। सोशल मीडिया आज के समय ऐसा प्लेटफॉर्म बन चुका है जिस पर क्या कब वायरल हो जाए ये पता नहीं चलता। इन वायरल वीडियो में आपको कभी किसी बच्चे की सुबकियां हंसने पर मजबूर कर देती हैं तो कभी कुछ घटनाएं हैरत में डाल देती हैं, ऐसे में पुलिस ट्रेनिंग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है जिसे देखकर आप भी लोट-पोट हो जाएंगे।

'कमरिया मटके रे'

पुलिस विभाग हमारी रक्षा में दिन-रात एक कर जी-जान लगा देता है। पुलिस विभाग में चयन की प्रक्रिया भी काफी मुश्किल है। आपने सुना ही होगा कि पहले लिखित परिक्षा फिर फिजिकल टेस्ट और उसके बाद लम्बी ट्रेनिंग के बाद खाकी पहनने का गौरव मिलता है। ट्रेनिंग का एक महत्वपूर्ण पार्ट है परेड। आपने गणतंत्र दिवस पर और एनसीसी कैम्प में होने वाली परेड देखी होंगी, वो भी इस ट्रेनिंग का हिस्सा है, लेकिन इस वीडियो में हो रही परेड बहुत ही फनी है। इस वीडियो में एक सिपाही लड़कियों की तरह कमर मटका कर कमांड के साथ परेड करता दिखाई दे रहा है।

ये भी पढ़ें- गर्व की मुस्कान के साथ #MissWorld मानुषी पहुंचीं हिन्दुस्तान, हुआ ग्रैंड वेलकम

वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को भी ज्यादा फनी बना रही है उस सिपाही की स्माइल, जो अपने सीनियर्स के सामने बिना हंसे ऐसी परेड करने को मजबूर है। छम्मक छल्लो अंदाज में परेड कर रहे इस सिपाही का अंदाज काफी मजेदार है, यही वजह है कि इस वीडियो को खूब देखा और शेयर किया जा रहा है। अक्टूबर के महीने में अपलोड किया गया ये वीडियो काफी फनी है। 

ये भी पढ़ें- समुद्रशास्त्र से जानिए आपकी आंखों के रंग में छिपे राज!

ये 30 सेकेंड की क्लिप लोगों को काफी पसंद आ रही है और इसे वॉट्सएप्प और फेसबुक पर खूब शेयर किया जा रहा है। यूट्यूब पर इसे एक लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं । 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें