2 सेकेंड में खाया इतना बड़ा तरबूज, वीडियो देख सब हुए लोट-पोट

funny video: watermelon eating competition,boy finish in 2 sec
2 सेकेंड में खाया इतना बड़ा तरबूज, वीडियो देख सब हुए लोट-पोट
2 सेकेंड में खाया इतना बड़ा तरबूज, वीडियो देख सब हुए लोट-पोट

डिजिटल,डेस्क भोपाल। आजकल खाना खाने के बहुत कॉम्पीटिशन होते हैं इसमें कभी लोग मिर्ची खाते नजर आते हैं तो कभी तरबूज। ऐसे में तरबूज Competition का ये वीडियो आजकल खूब वायरल हो रहा है। यूं तो ये मुकाबला सिर्फ दो लोगों के बीच है लेकिन जिस तरीके से मुकाबला खत्म हुआ वो वाकई हैरतअंगेज है।

इतना बड़ा तरबूज चट कर जाने में लगे सिर्फ 2 सेकेंड

10 सेकेंड के इस वीडियो में एक लड़का और लड़की तरबूज जल्दी खत्म करने का मुकाबला कर रहे हैं उनके अलावा वहां पर वीडियो बनाने वाला एक शख्स और मौजूद है जो मुकाबला करवा रहा है। इस वीडियो में 5वें सेकेंड पर पहुंचने पर वीडियोमेकर जैसे ही मुकाबला शुरु करने की कमांड देता है वैसे ही छटवें सेकेंड से शुरु होकर वो आदमी आठवें सेकेंड में तरबूज खाकर पीछे हट जाता है।

ये भी देखें- 60 सेकंड में खाईं इतनी सारी मिर्च, जीत लिया काॅन्टेस्ट 

Competitor लड़की भी हैरान

इस युवक की इतनी ज्यादा स्पीड देखकर उसके साथ कम्पीट करने वाली लड़की भी हैरान नजर आ रही है, क्योंकि जितनी देर में उसने एक टुकड़ा भी नहीं खाया उतनी देर में उस युवक ने पूरा तरबूज ही चट कर दिया। वहीं वीडियो बनाने वाला भी ये देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पाया और जोर-जोर से हंसने लगा। ये Funny वीडियो लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है और सभी इसको देखकर हंसने का मजा उठा रहें हैं।

Created On :   25 Sep 2017 9:51 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story