आ गए होली के अंतिम परिणाम, दिल थाम कर देखिये।

आ गए होली के अंतिम परिणाम, दिल थाम कर देखिये।

डिजिटल डेस्क। होली तो खत्म हो गई लेकिन उसके नतीजे अब तक आ रहे हैं। जी हां, होली के बाद सोशल मीडिया पर रंगों के इस उत्सव से जुड़े कई वीडियो वायरल हो रहे हैं। इनमें ज्यादातर वीडियो बहुत फनी हैं जिनमें शराब पीकर बहकते और गिरते लोगों को देखा जा सकता है तो कुछ वीडियो में इस फेस्टिवल की खूबसूरती भी नजर आती है।

इनमें एक वीडियो एक ऐसे शख्स का है जो बेतहाशा नशे में अपने होश खो बैठा है। उस पर शराब का नशा इस कदर सवार है कि उसे इस बात का भी एहसास नहीं कि वो नाली में गिर पड़ा है। हैरत की बात ये है कि ये शख्स अपने हाथों से नाली में से मैला निकालकर खुद पर और बाहर फेंकने लगता है। वहां मौजूद लोग उसकी हरकत पर हंसते रहते हैं। वीडियो का सबसे वीभत्स हिस्सा वो है जब नशे में धुत्त ये आदमी नाली में से गंदगी और मैला निकालकर खाने लगता है। लोग उसे देखकर हैरान रह जाते हैं और उसे ऐसा करने से मना करते हैं लेकिन शराब पीकर होश गंवा चुका ये आदमी किसी की नहीं सुनता।

दूसरा वीडियो भी एक शराबी का ही है। हालांकि ये तय नहीं है कि ये वीडियो होली के दौरान या उसके बाद का है। इस वीडियो में शराब के नशे में धुत्त एक आदमी अपनी बाइक पर बैठने की कोशिश करता है। वो इतना ज्यादा नशे में है कि बार-बार बाइक समेत गिर पड़ता है। एक बार तो वो करीब करीब पास में बह रही नाली में ही गिर पड़ता है। उसके पास मौजूद शख्स उसकी बाइक खड़ी करता है और इसके बाद वो शराबी व्यक्ति दोबारा बाइक स्टार्ट करने की कोशिश करता है लेकिन फिर से बुरी तरह गिर जाता है।

एक और वीडियो जो कि बेहद वायरल हो रहा है, वो भारत आए विदेशी पर्यटकों के ग्रुप का है। इस वीडियो में एक विदेशी युवती को एक शख्स रंग लगाने की कोशिश करता है तो वो युवती अपनी ड्रेस उतारकर अंडरगारमेंट्स में ही उस शख्स के सामने खड़ी हो जाती है ताकि वो अच्छे से रंग लगा सके। बाकी लोग भी आकर उस युवती पर रंग डालते हैं लेकिन कोई भी भद्दी हरकत नहीं होती। युवती मुस्कुराकर सभी के साथ होली खेलती हैं। इस ग्रुप को देखकर लगता है कि ये होली को खूब एंजॉय कर रहे हैं।

हालांकि इन सभी वीडियो को लेकर कोई डिटेल नहीं मिली है लेकिन इन्हें सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है।     
 

Created On :   4 March 2018 1:04 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story