गडकरी को डिप्टी पीएम और शिवराज को पार्टी अध्यक्ष बनाने से ही दुबारा मिलेगी सत्ता: गौतम

गडकरी को डिप्टी पीएम और शिवराज को पार्टी अध्यक्ष बनाने से ही दुबारा मिलेगी सत्ता: गौतम
हाईलाइट
  • शिवराज को पार्टी अध्यक्ष बनाने से मिलेगी सत्ता-गौतम
  • गडकरी को डिप्टी पीएम बनाना चाहिए- गौतम
  • सत्तारुढ़ भाजपा के लिए भी 2019 की राह आसान नजर नहीं

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। लोकसभा चुनावों में ज्यादा समय शेष नहीं है, सभी दलों ने अपने-अपने स्तर पर तैयारियां शुरु कर दी हैं। वहीं सत्तारुढ़ भाजपा के लिए भी 2019 की राह आसान नजर नहीं आ रही है। पूर्व केंद्रीय मंत्री और दलित नेता संघप्रिय गौतम का मानना है कि अगर 2019 में भाजपा को सत्‍ता में वापसी करनी है तो उसे नेताओं के कामकाज में परिवर्तन करना होगा। संघप्रिय गौतम, पार्टी के मौजूदा कामकाज से खुश नजर नहीं आ रहे हैं। गौतम का मनना है कि भाजपा देश में चल रहे ज्‍वलंत मुद्दों को नजरअंदाज कर धार्मिक मुद्दों को भुनाने में लगी हुई है।

मोदी-शाह का जादू खत्म
संघप्रिय गौतम का कहना है कि पांच राज्‍यों में मिली हार के बाद मोदी और अमित शाह का जादू लोगों के ऊपर अब नहीं चल रहा है। पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि अगर भाजपा को सत्‍ता में वापस आना है तो शिवराज सिंह चौहान को बीजेपी का राष्ट्रीय अध्यक्ष और नितिन गडकरी को डिप्टी पीएम बनाया जाना चाहिए। वहीं उत्‍तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्‍यनाथ की जगह पर राजनाथ सिंह को यूपी का सीएम बनाना चाहिए।

गौतम ने लिखा पत्र
संघप्रिय गौतम ने इस संबंध में पार्टी के आलाकमान को एक पत्र भी लिखा है। उन्‍होंने माना कि वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का व्‍यक्‍तित्‍व ऊंचा हुआ है। मोदी की नीतियों से देश का नाम दुनिया में ऊंचा हुआ है और संगठन का विस्‍तार भी हुआ है। इन सबके बावजूद अगर लोकसभा चुनाव 2019 में भाजपा को फिर से सरकार बनानी है तो पार्टी में बड़े बदलाव करने होंगे।

 

Created On :   6 Jan 2019 8:02 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story