FTII के छात्रों का विरोध झेलने के बाद गजेंद्र चौहान बने 'राक्षस दंभासुर'

gajengra chauhan playing Demon role in Vighnaharta Ganesha serial
FTII के छात्रों का विरोध झेलने के बाद गजेंद्र चौहान बने 'राक्षस दंभासुर'
FTII के छात्रों का विरोध झेलने के बाद गजेंद्र चौहान बने 'राक्षस दंभासुर'

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भारतीय फिल्म एवं टेलीविजन संस्थान" (एफटीआईआई) के पूर्व अध्यक्ष और अभिनेता गजेंद्र चौहान जल्द ही एक बार फिर से टीवी पर दिखने वाले हैं। वे बी.आर. चोपड़ा के एतिहासिक कार्यक्रम "महाभारत" में युधिष्ठिर की भूमिका से लोकप्रिय हुए थे। अब एक बार फिर से सोनी चैनल के धारावाहिक "विघ्नहर्ता गणेश" में दंभासुर का किरदार निभाते नजर आएंगे। इस सीरियल में उनका लुक देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे। उन्होंने कहा, मैं दैत्यों के राजा दंभासुर का किरदार निभा रहा हूं जो कैलाश पर स्थित भगवान शिव के आवास पर कब्जा करना चाहता है।

 

"विघ्नहर्ता गणेश" में बने राक्षस

बता दें कि गजेंद्र चौहान 100 से भी ज्यादा पौराणिक धारावाहिकों में काम कर चुके हैं, लेकिन पहली बार किसी असुर किरदार को निभाते नजर आएंगे। उन्होंने कहा, यह एक शक्तिशाली किरदार है, जो भगवान शिव को चुनौती देता है। मुझे विश्वास है कि "विघ्नहर्ता गणेश" में मेरा दंभासुर का नकारात्मक किरदार दर्शकों को पसंद आएगा। उन्हें निगेटिव रोल में देखना काफी दिलचस्प होगा। बता दें ये पहली बार नहीं है जब गजेंद्र किसी नकारात्मक भूमिका में नजर आने वाले हैं। इससे पहले भी कई बार गजेंद्र कई फिल्मों में विलेन की भूमिका में नजर आ चुके हैं। उनका ययह शो अगले हफ्ते से प्रसारित होने वाला है।

 

 

 

पिछले साल जमकर हुआ विरोध

बीते साल ही उनका एफटीआईआई में काफी विरोध हुआ था। बता दें, गजेन्द्र 2015 से 2017 तक फिल्म टेलीविजन इंस्टीट्यूट के चेयरपर्सन रहे थे। उनकी नियुक्ति काफी विवादों में रही थी और छात्रों ने उन्हें हटाने की मांग को लेकर काफी प्रदर्शन किया था। उन्होंने (2006) मेरे जीवन साथी, (2005) बरसात, मिस्टर कपूर, (2003) अंदाज़ , (2003) परवाना, (2002) तुमको ना भूल पाएंगे, (2001) अर्जुन देवा, (2000) बिल्ला नम्बर 786, आज का रावण, (1999)  होगी प्यार की जीत, (1999 ) इन्टरनेशनल खिलाड़ी,  (1997) धर्म कर्म,  (1997) राजा की आयेगी बारात, (1997) ·उफ़ ! ये मोहब्बत जैसी कई फिल्मों में काम किया है। 

Created On :   12 Feb 2018 8:23 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story