comScore

गेम ऑफ थ्रोंस: खत्म हुई आखिरी ​एपिसोड की शूटिंग, भावुक हुईं एक्ट्रेस मेसी विलियम्स


डिजिटल डेस्क, मुम्बई। हॉलीवुड की फेमस टेलीविजन सीरीज 'गेम ऑफ थ्रोंस' के आखिरी सीजन की शूटिंग खत्म हो गई है। शूटिंग खत्म होने के बाद इस सीरीज में विलियम्स आर्या स्टार्क नाम का अहम भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री मेसी विलियम्स भावुक हो गईं। विलियम्स ने कहा कि  "इंडस्ट्री बहुत ही मुश्किल रही, लेकिन शो की शूटिंग करना शानदार रहा। शो में काम करने वाले हम सभी लोग एक परिवार की तरह हैं।" सीजन के आखिरी एपिसोड को शूट करते हुए सभी भावुक हो गए थे। 

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि "मैं समझती हूं कि आखिरी सीजन में महिलाओं को किरदार खुद पर निर्भर हो जाती है। जब आप शो को देखते हो तो आपको लगता है कि लोग कैसे गेम खेल रहे हैं। पांच मलिहाएं टॉप पर बने रहने की हकदार है। हमने इसी की उम्मीद की थी और यही चीज इस शो को अन्य शो से बेहतर बनाता है।"

बता दें 'गेम ऑफ थ्रोंस' शे जॉर्ज आर.आर मार्टिन के उपन्यास पर आधारित है जिसमें सभी आयन थ्रोन को पाना चाहते हैं। आखिरी सीजन का पहला एपिसोड अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर 14 अप्रैल को रिलीज होगा। भारत में 16 अप्रैल को स्टार वर्ल्ड पर शो का पहला एपिसोड प्रसारित होगा। इसका पहला एपिसोड 17 अप्रैल 2011 को एचबीओ में दिखाया गया था। अब इस श्रृंखला का आखरी सत्र 2019 मे आयेगा।
 

कमेंट करें
Survey
आज के मैच
IPL | Match 42 | 24 April 2019 | 08:00 PM
RCB
v
KXIP
M. Chinnaswamy Stadium, Bengaluru