comScore
Election 2019

‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ के मेकर्स से फिर हुई गलती, दर्शकों ने उड़ाया मजाक

‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ के मेकर्स से फिर हुई गलती, दर्शकों ने उड़ाया मजाक

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। हॉलीवुड की फेमस सीरीज ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ के आखिरी सीजन को लेकर दर्शक बहुत उत्साहित हैं, लेकिन इस वक्त उनका ध्यान इसके कंटेन्ट पर न होकर, इसमें छिपी गलतियां ढूंढने में हैं। दरअसल ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ के दर्शकों को एक बड़ी ​गलती दिखाई दी है। इस बार एक प्रोमो इमेज में जेमी लैनिस्टर का दाहिना हाथ फिर से उग आया है, जबकि शो में उसे विकलांग दिखाया गया है। एचबीओ पर प्रसारित होने वाले कार्यक्रम के तीसरे सीजन में ब्रायना ऑफ टार्थ को बचाते हुए जेमी का हाथ दुश्मनों ने काट दिया था।

बता दें रविवार को प्रसारित एपिसोड ‘द बेल्स’ में जेमी को ​कृत्रिम हाथ के साथ दिखाया गया, जब वे अपनी बहन सर्सी के साथ पुनर्मिलन करते हैं। न्यूज रिपोर्ट के अनुसार इस आठवे सीजन के पांचवे एपिसोड की प्रोमो इमेज में जेमी के कृत्रिम हाथ के स्थान पर उसके असली हाथ को दिखाया गया है। इस इमेज को देखकर दर्शकों ने मेकर्स की इस गलती को पकड़ लिया। इसके बाद सोशल मीडिया पर इस इमेज का बहुत मजाक उड़ाया गया। इस पर सफाई देते हुए एचबीओ ने कहा, कि वास्तविक एपिसोड में कोई गलती नहीं हुई है, यह केवल प्रोमो इमेज में हुआ है। 

इस इमेज पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा कि  “ऐसा लगता है ‘स्टारबक्स कप’ वाली गलती तो बस शुरुआत थी। एपिसोड पांच में तो जेमी का हाथ जादू से अपने आप ठीक हो गया। क्या हमें और कोई सबूत चाहिए। ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ के बारे में परवाह करना बहुत पहले ही छोड़ दिया था।”

रिपोर्ट के अनुसार, प्रोमो इमेज को अब हटा दिया गया है, लेकिन यह पहले ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। बता दें इसके चौथे ​एपिसोड की शूटिंग के दौरान दर्शकों को एक सीन में टेबल पर स्टारबक्स का कप दिखाई दिया था। इस सीन में रखे स्टारबक्स के कप पर न डायरेक्टर की नजर गई और न प्रोड्यूसर की। सोशल मीडिया पर GOT के इस सीन का खूब मजाक उड़ाया गया था।  

Loading...
कमेंट करें
mOujt
Loading...