comScore

पुलिस चौकी के सामने 16 फायर, चार घायल, दहशत में बाजार बंद

July 27th, 2017 15:48 IST
पुलिस चौकी के सामने 16 फायर, चार घायल, दहशत में बाजार बंद

दैनिक भास्कर न्यूज़ डेस्क, जबलपुर. शहर में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि अब उन्हें पुलिस का भी खौफ नहीं रह गया है। गुरुवार शाम 3.45 बजे शराब माफिया से जुडे़ पांच बदमाशों ने सिंधी कैम्प पुलिस चौकी के सामने दिन-दहाड़े चार युवकों को गोली मार दी। इस दौरान बदमाशों ने दहशत फैलाने के लिए 16 राउण्ड फायरिंग किए। फायरिंग होते ही क्षेत्र में दहशत फैल गई और बाजार बंद हो गया। घायल युवकों ने क्षेत्र में अवैध शराब बेचने की शिकायत की थी। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, तीन आरोपियों की तलाश की जा रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सिंधी कैम्प में राजा सोनकर और अंकित सोनकर बड़े पैमाने पर अवैध शराब का कारोबार करते हैं। सिंधी कैम्प में रहने वाले नितिन सोनकर, आशीष सोनकर और रिक्की सोनकर ने क्षेत्र में अवैध शराब बेचने की शिकायत पुलिस से की थी। इसको लेकर दोनों पक्षों में गुरुवार दोपहर में भी विवाद हुआ था। शाम 3.45 बजे नितिन, आशीष और रिक्की सिंधी कैम्प पुलिस चौकी के बाजू में खड़े हुए थे, इसी दौरान राजा सोनकर, अंकित सोनकर, रोहित सोनकर, कलुआ सोनकर और प्रिंस सोनकर पिस्टल लेकर वहां पहुंचे।

पहले जमीन में फायरिंग, फिर बरसाईं गोलियां

सिंधी कैम्प पुलिस चौकी के सामने पहुंचते ही राजा सोनकर और अंकित सोनकर ने पहले जमीन में चार-पांच फायर किए। गोलियां चलने से लोग यहां-वहां दुबक गए। इसके बाद पुलिस चौकी के सामने खड़े नितिन, आशीष और रिक्की सोनकर पर दनादन फायर करना शुरू कर दिया। इससे तीनों युवक घायल हो गए। अंधाधुंध फायरिंग की चपेट में पुलिस चौकी के बाजू में फल का ठेला लगाने वाला गोलू सोनकर भी आ गया। गोलू के कमर के नीचे गोली लग गई।

दहशत फैलाने के लिए हवाई फायर

गोलीबारी के बाद बदमाशों ने दहशत फैलाने के लिए हवाई फायर भी किए। इस घटना से पूरा मार्केट बंद हो गया। सड़क का ट्रैफिक भी रुक गया। लोग अपने-अपने वाहन रोककर खड़े हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही हनुमानताल थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

आरोपियों ने रोकी पुलिस की जीप

बदमाश इतने बेखौफ थे कि गोलीबारी के बाद भी वे मौके से नहीं भागे। क्षेत्रीय लोगों ने बताया कि हाथ में पिस्टल लिए खड़े राजा सोनकर और अंकित सोनकर ने पिस्टल दिखाकर पुलिस की जीप रोकी। इसके बाद वे पुलिस की जीप में बैठ गए। इसके बाद पुलिस ने घायलों को विक्टोरिया अस्पताल पहुंचाया। हालत बिगड़ने पर चारों को मेडिकल कॉलेज रिफर कर दिया गया।

सीसीटीवी में दर्ज हुई वारदात

सिंधी कैम्प पुलिस चौकी के सामने पुलिस के सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं। गोलीबारी की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। पुलिस ने जांच के लिए सीसीटीवी फुटेज निकाल लिए हैं। इसके आधार पर आरोपियों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है।


सिंधी कैम्प में आपसी रंजिश पर फायरिंग की गई है। आरोपियों ने 6 राउण्ड फायरिंग की है। गोलीबारी में चार युवक घायल हुए हैं। इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, तीन आरोपियों की तलाश की जा रही है।
-संजय शर्मा, टीआई हनुमानताल

कमेंट करें
Survey
आज के मैच
IPL | Match 41 | 23 April 2019 | 08:00 PM
CSK
v
SRH
M. A. Chidambaram Stadium, Chennai