गैंग ऑफ डबल-टू डबल-टू ने घूम-घूमकर चलाईं दनादन गोलियां, खोखे बटोरती रही पुलिस

Gang of double-2-double-2-roam round the city and fire bullets
गैंग ऑफ डबल-टू डबल-टू ने घूम-घूमकर चलाईं दनादन गोलियां, खोखे बटोरती रही पुलिस
गैंग ऑफ डबल-टू डबल-टू ने घूम-घूमकर चलाईं दनादन गोलियां, खोखे बटोरती रही पुलिस

डिजिटल डेस्क जबलपुर। शहर में कई गोलीचालन की घटनाओं को अंजाम देने वाले कुख्यात बदमाश छोटू चौबे ने बीती रात अपने 15-20 साथियों के साथ गोरखपुर से एम्पायर तिराहे तक जमकर आतंक मचाया। गोरखपुर गुरुद्वारे के पीछे रहने वाले मेहबूब अली के घर पर काम करने वाले शाहरुख नाम के युवक को ढूंढने पहुंचे छोटू चौबे ने मेहबूब पर दनादन गोलियां चलाते हुए कई घरों में तोड़फोड़ भी की। गोलीचालन में मेहबूब और उसका भाई रहमान बाल-बाल बच गए, आवाजें सुनकर पूरा मोहल्ला एकत्रित हो गया, जिसके बाद छोटू और उसके गुर्गे भाग निकले। कुछ देर बाद छोटू अपने साथियों के साथ एम्पायर तिराहा स्थित मेहबूब अली के  कैंट नाके पर पहुंचा, जहां  नाके पर बैठे विकास चक्रवर्ती नाम के कर्मचारी को चाकुओं से छलनी करने के बाद छोटू और उसके साथियों ने कई राउंड फायरिंग भी की।

विकास के अनुसार नाके के काउंटर में रखे साढ़े 6 हजार रुपए  भी छोटू और उसके साथी लूटकर भाग निकले।  रात करीब 2 से 3 बजे हुई इस वारदात के बाद छोटू की गैंग अंडरग्राउंड हो गई और फिर पुलिस सक्रिय होकर सुबह तक सिर्फ खोखे बटोरती रही। बदमाशों का कोई सुराग पुलिस नहीं जुटा सकी है। इस वारदात के बाद शहर में गैंगवार की आशंका बढ़ गई है, जिसको लेकर पुलिस भी अलर्ट है। गोरखपुर पुलिस ने मेहबूब अली की रिपोर्ट पर गोरखपुर, के अलावा गोराबाजार पुलिस ने नाका कर्मी और मेहबूब के नौकर शाहरूख की रिपोर्ट पर केंट थाने में हत्या के प्रयास बलवा और चाकूबाजी की धाराओं के तहत तीन अलग-अलग एफआईआर दर्ज की गई है। रिपोर्ट पर चाकूबाजी की रिपोर्ट दर्ज करते हुए छोटू और उसके साथियों की तलाश शुरू कर दी है। 

गैंग ऑफ 2222 ऑपरेट करता है छोटू  
छोटू चौबे की गैंग सोशल मीडिया पर गैंग ऑफ डबल-टू डबल-टू (2222) के नाम से मशहूर है, उसके गुर्गे अपने मोबाइल के साथ गाड़ियों के नंबर भी 2222 रखते हैं। यू ट्यूब पर छोटू चौबे अपनी तस्वीरों के साथ फिल्मी गाने डालकर खुद का प्रचार भी करता है। 

पहले दिन बर्थ-डे केक काटा, दूसरे दिन मचाया आतंक  
गोरखपुर गुरुद्वारा के पास रहने वालों ने बताया कि छोटू चौबे शनिवार की रात गुरुद्वारे के पास पहुंचा था, उसके साथियों ने सड़क पर खड़े होकर छोटू का बर्थ-डे केक काटकर काफी देर तक नारेबाजी की थी। बाद में डायल 100 के पहुंचने पर वे लोग चले गए थे, लेकिर दूसरे दिन रविवार की रात छोटू के साथियों ने मेहबूब अली के घर पहुंचकर आतंक मचाया। 

तीन दिन से चल रहा है विवाद  
सूत्रों के अनुसार छोटू चौबे और मेहबूब अली के बेटे लकी अली के बीच पिछले तीन दिन से विवाद चल रहा है। छोटू और उसके साथियों ने दो दिन पूर्व लकी के साथी से मारपीट की थी, इसके बाद लकी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर छोटू चौबे के अखिल नायडू नाम के युवक को पीटा था। इसी बात को लेकर दोनों गुटों में तनाव चल रहा था, जिसकी जानकारी पुलिस को भी थी। लेेकिन पुलिस ने अनदेखी की जिससे बड़ी वारदात हो गई। 

ओमती और सदर में भी चलाई थीं गोलियां  
उल्लेखनीय है कि दो माह पूर्व एनएसयूआई नेता सक्षम गुलाटी और इमरान बाबर के बीच हुए विवाद में छोटू चौबे ने सक्षम गुलाटी की तरफ से पुल नंबर 2 के पास सरेआम गोलियां चलाईं थीं, इससे पहले छोटू ने रानीताल और मदन महल क्षेत्र में भी गोलीचालन की वारदातों को अंजाम दिया था। ओमती पुलिस ने कई दिनों बाद छोटू को गिरफ्तार करके जेल भेजा था, हाल ही में छोटू जेल से जमानत पर छूटकर आया है।

 

Created On :   15 May 2018 7:41 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story