comScore

दिल्ली में गैंगवार, कुख्यात बदमाश काले की गोली मारकर हत्या

September 08th, 2019 17:00 IST
 दिल्ली में गैंगवार, कुख्यात बदमाश काले की गोली मारकर हत्या

नई दिल्ली, 8 सितम्बर (आईएएनएस)। रविवार सुबह उत्तर-बाहरी दिल्ली जिले के नरेला इलाके में हुई गैंगवार में कुख्यात बदमाश वीरेंद्र मान उर्फ काले की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वीरेंद्र मान को छह से ज्यादा गोलियां मारी गईं। इस सिलसिले में पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है।

जिला पुलिस उपायुक्त गौरव शर्मा ने आईएएनएस को बताया कि दिन-दहाड़े हुई यह घटना पुरानी रंजिश और गैंगवार का परिणाम है। उन्होंने बताया, सुबह करीब साढ़े दस बजे घटी इस घटना में थाना नरेला इंडस्ट्रियल एरिया में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

उन्होंने बताया, गोलियां चलाने वाले 4-5 बदमाश थे। हमलावर स्विफ्ट कार में सवार थे। घटनास्थल के हालात से लग रहा है कि हत्यारे वीरेंद्र मान का पीछा काफी दूर से करते आ रहे थे।

गैंगवार में मारे गए वीरेंद्र मान के ऊपर भी हत्या, लूटपाट, हत्या की कोशिश सहित 14 से ज्यादा आपराधिक मामले दर्ज थे। वीरेंद्र मान उर्फ काले दिल्ली नगर निगम का चुनाव भी लड़ चुका था, लेकिन उसे हार का सामना करना पड़ा था।

डीसीपी ने आगे कहा, वीरेंद्र मान की हत्या उसके घर से करीब 9-10 किलोमीटर दूर लामपुर मोड़ के पास की गई। वारदात के समय वह सफेद रंग की क्रेटा कार में सवार होकर एक रिश्तेदार से मिलने जा रहा था। जिस जगह हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया, वह रिश्तेदार के घर से चार-पांच किलोमीटर पहले है।

--आईएएनएस

कमेंट करें
ntMxq