comScore
Dainik Bhaskar Hindi

गैंगरेप के आरोपियों की लोगों ने की पिटाई, VIDEO वायरल

BhaskarHindi.com | Last Modified - November 18th, 2017 15:58 IST

1.4k
0
0

डिजिटल डेस्क, भोपाल। क्राइम कैपिटल के नाम से बदनाम हो रहे भोपाल में शर्मसार करने वाला एक और मामला सामने आया है। 31 अक्टूबर की रात कोचिंग से लौट रही UPSC छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि नाबालिग से गैंगरेप का एक और मामला सामने आ गया है। शनिवार को पुलिस आरोपियों को लेकर घटनास्थल की जांच करने पहुंची। जैसे ही पुलिस आरोपियों को वहां से लेकर निकल रही थी वहां मौजूद लोगों ने उनकी लात-घूसों से जमकर पिटाई कर दी। पुलिस को आरोपियों को बचाने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।

चॉकलेट के बहाने महिला बच्ची को घर में बुलाया

मध्य प्रदेश रेप के मामलों में दिल्ली से पीछे नहीं हैं। इस बात का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि पिछले कुछ ही दिनों में केवल राजधानी भोपाल में ही गैंगरेप के तीन मामले सामने आ चुके हैं। गुरूवार को एक 10 साल की बच्ची से गैंगरेप का ताजा मामला सामने आया है। घटना राजधानी के जहांगीराबाद की है। जहां 5वीं क्लास में पढ़ने वाली बच्ची के साथ हुई ज्यादती की शिकायत की गई है। अपनी मां के साथ थाने पहुंची बच्ची ने पुलिस को बताया कि इलाके में रहने वाली आंटी मुझे चॉकलेट देने के बहाने घर बुलाती थीं और तीन अंकल मेरे साथ गंदा काम करते थे। जहांगीराबाद पुलिस ने गैंगरेप और पॉक्सो एक्ट की धाराओं में केस दर्ज कर चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

CSP भारतेंदू शर्मा के मुताबिक दस साल की बच्ची पांचवीं कक्षा की छात्रा है। पिता की मौत के बाद वो अपनी बहन और मां के साथ जहांगीराबाद थाना क्षेत्र में रहती है। गुरुवार दोपहर वो अपनी मां के साथ जहांगीराबाद थाने पहुंची। मां ने पुलिस को बताया कि बच्ची रोजाना सुबह सात बजे स्कूल जाती थी, लेकिन देर रात लौटती थी। देर से घर आने को लेकर बुधवार को मां ने सवाल किया तो बच्ची सहम गई। उसने बताया कि पास ही रहने वाली सुमन आंटी मुझे चॉकलेट देने के बहाने अपने घर में बुला लेती थीं। घर का दरवाजा बंद कर सुमन तीन लोगों को अलग-अलग समय पर अपने घर बुलाती थी। इसके बाद तीनों अंकल अलग-अलग समय में मेरे साथ गंदा काम करते थे। 
 

आरोपियों में अधेड़ भी शामिल

CSP ने बताया कि पुलिस ने देर रात सुमन समेत अन्य तीन आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों में से एक 67 साल का बूढ़ा भी शामिल हैं। 67 साल का आरोपी नन्नू दादा चौकीदार का काम करता है। ज्ञानेंद्र पंडित ड्राइवर हैं और गोकुल चौरसिया की पान की दुकान हैं। पूछताछ में आरोपियों ने आरोपों से इनकार किया है, लेकिन बच्ची के साथ रेप की पुष्टि मेडिकल टेस्ट में हो गई है।  

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ई-पेपर