comScore
Dainik Bhaskar Hindi

शहर घुमाने के बहाने ठेकेदार ने किया मासूम से गैंगरेप

BhaskarHindi.com | Last Modified - July 27th, 2017 15:30 IST

1.3k
0
0
शहर घुमाने के बहाने ठेकेदार ने किया मासूम से गैंगरेप

टीम डिजिटल, ग्वालियर. टीकमगढ़ की रहने वाली 16 साल की नाबालिग के साथ ठेकेदार और उसके साथियों द्वारा गैंगरेप करने का मामला सामने आया है. घटना के बाद पुलिस ने ठेकेदार को गिरफ्तार कर बाकी तीन आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. घटना थाटीपुर थाना के नदी पार टाल इलाके की है. पुलिस ने नाबालिग को अपनी हिरासत में ले लिया है और मेडिकल के लिए भेज दिया है.

पुलिस के अनुसार पेशे से मजदूर नाबालिग का पिता इमारत ठेकेदार नरेन्द्र खटीक के अंडर में काम करता है. बीते बुधवार को वह उसकी बेटी को शहर घुमाने और पेट दर्द का इलाज कराने के बहाने ग्वालियर ले गया. वह सबसे पहले उसे होटल ले गया, जहां होटल मालिक कमरा किराए पर देने से मना कर दिया.

होटल ना मिलता देख वह उसको अपने दोस्त सुनील जाटव के घर ले गया, जहां सुनील के साथ उसका दोस्त सोनू और एक अन्य युवक  पहले से मौजूद थे. चारों ने बड़ी बेरहमी से युवती के साथ गैंगरेप किया और धमकाया कि अगर किसी से इस घटना के बारे में कहा तो जान से मार देंगे. अगली सुबह नाबालिग जब घर पहुंची तो उसने अपने मां-बाप को बीती रात की पूरी घटना के बारे में बताया.

इस घटना की खबर जैसे ही सुनील और सोनू को लगी वे भाग खड़े हुए, लेकिन पुलिस ने नरेंद्र को धर दबोचा है. थाटीपुर थाने के टीआई यशवंत गोयल ने बताया कि पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है. अन्य आरोपियों को भी शीघ्र पकड़ लिया जाएगा.

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें
Survey

app-download