गैंगस्टर की बर्थडे पार्टी में आए थे 100 बदमाश, पुलिस ने 75 को धर लिया

Gangster Binu celebrate his birthday, Police nab 75 criminals
गैंगस्टर की बर्थडे पार्टी में आए थे 100 बदमाश, पुलिस ने 75 को धर लिया
गैंगस्टर की बर्थडे पार्टी में आए थे 100 बदमाश, पुलिस ने 75 को धर लिया

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। बर्थडे पर अगर किसी को सरप्राइज गिफ्ट दिया जाए, तो उसकी खुशी का ठिकाना नहीं रहता, लेकिन जब यही सरप्राइज गिफ्ट किसी को जेल पहुंचा दे तो कैसा लगेगा? इस बारे में शायद आप और हम सोच भी नहीं सकते, लेकिन एक गैंगस्टर के साथ ऐसा ही हुआ। उसने अपने बर्थडे पर 100 बदमाशों को इनवाइट किया। सब आए भी और बस केक ही कटने वाला था। तभी पुलिस ने वहां पहुंचकर सभी को सरप्राइज गिफ्ट दिया और 75 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। इस गैंगस्टर का नाम बीनू है, जो चेन्नई का वांटेड गैंगस्टर है और उसपर हत्या समेत 28 केस दर्ज हैं।

47वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहा था बीनू

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 6 फरवरी को बीनू को 47वां बर्थडे था और उसने उस दिन एक ग्रांड पार्टी रखी थी। जिसमें चेन्नई के छटे हुए बदमाशों को इनवाइट किया गया था। पुलिस रिकॉर्ड में बीनू एक हिस्ट्रीशीटर यानी छटा हुआ बदमाश है और उसपर हत्या समेत 28 केस दर्ज हैं। अपने 47वें बर्थडे के दिन बीनू ने चेन्नई के पूनामाली के मलायंबकम गांव में पार्टी रखी थी और इस पार्टी में पूरे शहर के बदमाशों को बुलाया गया था।

क्राइम की दुनिया में वापसी करने वाला था बीनू

चेन्नई का रहने वाला बीनू पिछले 2 सालों से अंडरग्राउंड चल रहा था और पुलिस को उसकी काफी वक्त से तलाश थी। बीनू फिर से क्राइम की दुनिया में वापसी करना चाह रहा था। इसके लिए उसने 6 फरवरी की तारीख तय की, क्योंकि उस दिन बीनू का जन्मदिन था। बीनू अपने बर्थडे पार्टी के जरिए शहर के सभी बदमाशों के बीच अपनी पहचान कायम करने की कोशिश कर रहा था, लेकिन पुलिस ने उसकी सारी उम्मीदों पर पानी फेर दिया।

एक बदमाश के चक्कर में ही पकड़ाया बीनू

बताया जा रहा है कि 6 फरवरी की शाम को करीब 6 बजे पल्लू मदन नाम का एक बदमाश बीनू की बर्थडे पार्टी में शामिल होने के लिए अपनी बाइक से जा रहा था। रास्ते में पल्लीकरनाई थाने के पुलिसवाले चेकिंग कर रहे थे, तभी एक पुलिसवाले ने पल्लू मदन को पहचान लिया और उसे वहीं गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस पूछताछ में उसने बताया कि वो बीनू की बर्थडे पार्टी में शामिल होने के लिए जा रहा था। पल्लू ने पुलिस को बताया कि उस पार्टी में शहर के सारे बदमाश एक साथ इकट्ठा होने वाले हैं। बस फिर क्या था, पुलिस ने कमिश्नर को इस बारे में सब बताया और 60 पुलिसवालों की एक टीम बनाई गई।

केक कटने ही वाला था, तभी पुलिस पहुंची

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 60 पुलिसवालों की ये टीम रात को 11 बजे मलायंबकम गांव पहुंची। बीनू की बर्थडे पार्टी में शामिल होने के लिए शहर भर के बदमाश 45 बाइक और 7 कारों से पहुंचे थे। पुलिस सादे कपड़ों में वहां पहुंची थी। पार्टी में बिरयानी और बियर भी थी। बीनू भी केक काटने की तैयारी कर ही रहा था कि तभी बात फैल गई कि पुलिस वहां पहुंच चुकी है। सभी इधर-उधर भागने लगे, लेकिन पुलिसवालों ने पार्टी से 60 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। जबकि 15 बदमाश मलायंबकम की ओर भाग रहे थे, लेकिन गांववालों ने उन्हें पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पकड़े गए बदमाशों में बीनू के साथ-साथ कनागू और विक्की जैसे वांटेड गैंगस्टर भी शामिल हैं। बताया जा रहा है कि पुलिस ने मौके से 45 बाइक, 7 कार, 15 हथियार और कई मोबाइल बरामद किए हैं। जबकि कई बदमाश वहां से भागने में कामयाब रहे हैं।

Created On :   8 Feb 2018 6:19 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story