वर्चस्व को लेकर गैंगवार, युवक पर तलवार से हमला फिर मारी गोली

Gangwar in jabalpur accused shot a man police registered fir
वर्चस्व को लेकर गैंगवार, युवक पर तलवार से हमला फिर मारी गोली
वर्चस्व को लेकर गैंगवार, युवक पर तलवार से हमला फिर मारी गोली

डिजिटल डेस्क जबलपुर । अधारताल थाना क्षेत्र के महाराजपुर-सुहागी गेट के पास क्षेत्र में वर्चस्व की लड़ाई को लेकर प्रदीप पटेल पर चार लोगों ने पहले तो तलवार एवं बका से हमला बोला फिर कट्टे से दनादन फायर कर दिया। प्रदीप को सिर व कमर में घातक चोटें आई हैं। उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत खतरे में बताई जा रही है। जिन लोगों ने हमला किया, उनमें राजेन्द्र मेहरा उर्फ बड़े मियां, अंकुश पांडे, विशाल पांडे, दरोगा पांडे, राजा उर्फ चूहा पांडे, विवेक, नरेन्द्र एवं आकाश शामिल हैं। इस वारदात के बाद प्रदीप पटेल की ओर से लोगों की भारी भीड़ अधारताल थाने एवं अस्पताल में एकत्र हो गई तथा उन्होंने आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है। इस मामले में बलवा व हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है।
जैसे ही पुलिस को गोली चलने की जानकारी मिली वैसे ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई, तो पता चला कि क्षेत्र के बदमाश प्रदीप पटेल पर हमला हुआ है और जिन लोगों ने हमला किया है वे भी अपराधी प्रवृत्ति के हैं और उनके बीच पुरानी रंजिश चल रही है। प्रदीप के भतीजे अमर के साथ आरोपियों का तेज गाड़ी चलाने को लेकर विवाद भी हुआ था और विवाद को लेकर मारपीट भी हुई थी। राजेन्द्र की बहन वंदना मेहरा ने धमकी दी थी कि राजेन्द्र को छोटा मत समझना वह गोली भी चला सकता है। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच तनातनी की स्थिति बनी हुई थी।
इस मामले को लेकर अंकुश पांडे ने सुहागी पुरानी बस्ती में रहने वाले प्रदीप पटेल को समझौते के लिए बुलाया था। सुबह के वक्त जैसे ही प्रदीप पटेल वहां पहुुंचा वैसे ही उन लोगों ने, जो कि वहां पर स्थित किराने की दुकान में बैठे थे, एका-एक प्रदीप के पास पहुंच गए और उसे गालियां बकने लगे, कि वह बड़ा गुंडा बनता है।
इसके बाद दो लोगों ने तलवार लेकर प्रदीप पर हमला कर दिया। इसी दौरान दो लोगों ने दनादन गोलियों की बौछार शुरू कर दी। भागने की कोशिश करने वाले प्रदीप को गोलियां लगीं, तो वह वहीं गिर पड़ा। आरोपी प्रदीप पटेल को मृत समझकर आरोपी भाग खड़े हुए। जिस तरह से प्रदीप को घेर कर उसकी हत्या का प्रयास किया गया, उससे यह पता लग रहा है िक आरोपी प्रदीप की हत्या के इरादे से ही आए थे। उन्हें लगता था कि प्रदीप पटेल उनकी गुंडा गर्दी के मार्ग में रोड़े अटका रहा है।
प्रदीप पर 13 मामले दर्ज
घटना स्थल पर पहुंचे एएसपी राजेश तिवारी ने बताया है कि प्रदीप अधारताल क्षेत्र का पुराना शातिर बदमाश है और उसके खिलाफ 13 मामले दर्ज हैं। इन मामलों में हत्या, लूट, बलवा, धोखाधड़ी, दुष्पेरित करने, अवैध वसूली एवं मारपीट जैसे अपराध दर्ज हैं। जिस आरोपी अंकुशा पांडे ने प्रदीप पर हमला किया उसके खिलाफ भी 9 से अधिक मामले दर्ज हैं। इन मामलों में हत्या का प्रयास, अवैध वसूली, बलवा, धमकी देना, जबरन मारपीट आदि के मामले दर्ज हैं।

 

Created On :   11 Jan 2018 8:13 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story