comScore

पाकिस्तान को उसकी भाषा में ही समझाना होगा- लेफ्टिनेंट जी.डी.बख्शी

March 11th, 2019 16:23 IST
पाकिस्तान को उसकी भाषा में ही समझाना होगा- लेफ्टिनेंट जी.डी.बख्शी

डिजिटल डेस्क,कटनी । कश्मीर में मुट्ठी भर लोग हैं जो अपने देश से प्रेम नहीं करते । इसी तरह पाकिस्तान को सीधी भाषा समझ में नहीं आती उसे उसी की भाषा में समझाना होगा। कश्मीर में आतंकियों का सफाया सेना लगातार कर रही है। जिसका परिणाम है कि अब सिर्फ 250 आतंकवादी ही बचे हुए हैं, सरहद पार बैठे इनके आका अब पत्थरबाजों को तैयार कर रहे हैं। सेना सभी तरह से निपटने में सक्षम है। पाकिस्तान को उसी की भाषा में जवाब देते रहना चाहिए, अभी और स्ट्राइक करने की जरुरत है। तभी पाकिस्तान का दु:साहस कम होगा।
भारत घर में भी घुसकर आतंकवादियों को मारने की क्षमता रखता है
यह बात मेजर जनरल रिटायर्ड लेफ्टिनेंट जी.डी.बख्शी ने पत्रकार वार्ता में कही। बख्शी ने कहा कि सेना पूरे देश की हैं।  पहले सर्जिकल स्ट्राइक कर आतंकवादियों और दुश्मन देश को उनकी भाषा में सेना ने जवाब दिया। फिर एयर स्ट्राइक कर सेना ने यह बता दिया कि वह दुश्मन के घर में भी घुसकर आतंकवादियों को मारने की क्षमता रखता है। एयर स्ट्राइक में हो रहे राजनीतिकरण को लेकर इन्होंने कहा कि जिसकी सरकार होती है। सेना के पराक्रम का श्रेय उसी को जाता है। 1971 में जब भारत की सेना ने पाकिस्तान को मुंह तोड़ जवाब दिया था, तब पंडित अटल बिहारी बाजपेयी ने श्रीमति इंदिरा गांधी को दुर्गा की उपाधि दी थी। अब समय आ गया है कि आतंकवादियों का सफाया करने के लिए इसी तरह से स्ट्राइक किया जाए।
मुट्टी भर लोग ऐसे हैं, जिन्हें देश से प्रेम नहीं हैं
 कश्मीर समस्या पर इन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर में सिर्फ मुट्टी भर लोग ऐसे हैं, जिन्हें देश से प्रेम नहीं है। ऐसे लोगों को चिन्हित कर उनके खिलाफ कार्यवाही की जाए। विंग कमांडर अभिनंदन के साहस को सलाम करते हुए कहा कि देश के बेटे ने जो काम किया है। उस पर आज प्रत्येक देशवासियों को गर्व है।

कमेंट करें
XhRZ7