घर पर अकेली थी 4 साल की बच्ची, बालकनी से गिरकर हुई मौत

Ghaziabad : 4 year old Girl fall 10th floor from balcony, dies
घर पर अकेली थी 4 साल की बच्ची, बालकनी से गिरकर हुई मौत
घर पर अकेली थी 4 साल की बच्ची, बालकनी से गिरकर हुई मौत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली से सटे गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके में 10वें फ्लोर से गिरकर एक 4 साल की मासूम बच्ची की मौत हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हादसे के वक्त बच्ची घर पर अकेली थी और कुर्सी लगाकर बालकनी से झांक रही थी। तभी उसका बैलेंस बिगड़ गया और वो 10वें फ्लोर से नीचे आ गिरी। हादसे के बाद बच्ची को तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया, लेकिन उससे पहले ही उसकी मौत हो गई।

 



घर पर अकेली ही थी बच्ची

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये घटना गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके में बनी जयपुरिया सनराइजर्स ग्रीन्स सोसायटी का है। हादसे के वक्त बच्ची के पिता मनीष अपनी दुकान पर गए हुए थे, जबकि उसकी मां नेहा ब्यूटी पार्लर गई थी। बच्ची का नाम मायरा बताया जा रहा है। मायरा के साथ घर पर उस वक्त उसकी बड़ी बहन भी मौजूद थी, लेकिन वो अपनी छोटी बहन को सुलाकर ट्यूशन के लिए चली गई।

5 साल के बेटे को 11th फ्लोर से फेंका, फिर मां ने भी कूदकर दी जान

बालकनी में कुर्सी लगाकर खड़ी थी बच्ची

खबर के मुताबिक, मायरा जब सोकर उठी तो उसने घर में खुद को अकेला पाया। इसके बाद 4 साल की मायरा बालकनी में आई और कुर्सी लगाकर नीचे झांकने लगी। तभी मायरा का बैलेंस बिगड़ गया और वो 10वें फ्लोर से सीधे नीचे आ गिरी।

ऐसा लगा जैसे कोई चीज गिरी

हादसे के बाद सोसायटी के सिक्योरिटी गार्ड ने बताया कि जब बच्ची गिरी तो ऐसा लगा कोई चीज ऊपर से गिरी है। उसने बताया कि "मुझे लगा जैसे कोई चीज गिरी है, तो मैं दौड़कर वहां पहुंचा। मैंने देखा कि वहां बच्ची पड़ी हुई है, तो मैंने बच्ची को उठाया और लोगों की मदद से उसे हॉस्पिटल पहुंचाया।" बच्ची को घायल हालत में पास के ही हॉस्पिटल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे डेड डिक्लेयर कर दिया।
 

Created On :   20 Feb 2018 8:43 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story