गाजियाबाद : इंदिरापुरम में पत्नी और 2 बेटियों की हत्या कर आत्महत्या की, 1 महिला गंभीर

Ghaziabad: Suicide by killing wife and 2 daughters in Indirapuram, 1 woman serious
गाजियाबाद : इंदिरापुरम में पत्नी और 2 बेटियों की हत्या कर आत्महत्या की, 1 महिला गंभीर
गाजियाबाद : इंदिरापुरम में पत्नी और 2 बेटियों की हत्या कर आत्महत्या की, 1 महिला गंभीर

गाजियाबाद, 3 दिसम्बर (आईएएनएस)। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद के पॉश इलाके इंदिरापुरम में मंगलवार तड़के एक शख्स ने दो बेटियों की हत्या कर अपनी दोनों पत्नियों के साथ आठवीं मंजिल से कूदकर खुदकुशी कर ली। एक महिला गंभीर रूप से घायल बताई जाती है। इस लोमहर्षक कांड के पीछे की वजह एक ही शख्स की दो पत्नियां बताई जाती हैं। घटना कृष्णा सफायर अपार्टमेंट की है। खबर लिखे जाने तक पुलिस मौके पर ही मौजूद थी।

घटनास्थल पर मौजूद गाजियाबाद के एक पुलिस अधिकारी ने मंगलवार को आईएएनएस को बताया, कुछ समय पहले कॉलोनी के गार्ड ने आठवीं मंजिल से दो महिलाओं और एक आदमी को कूदते देखा।

सूचना पाकर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला कि फ्लैट में रहने वाले शख्स की दो पत्नियां थीं। इसी बात को लेकर अक्सर चिक-चिक मची रहती थी।

घटना से पूर्व भी काफी देर तक फ्लैट से चीखने-चिल्लाने की आवाजें आती रही थीं। उसके कुछ देर बाद ही कालोनी सुरक्षा गार्डस को आठवीं मंजिल की बालकनी से कुछ लोगों के नीचे गिरने की सूचना मिली।

घटनास्थल पर मौजूद एक पुलिस अधिकारी ने आईएएनएस को बताया, पति-पत्नी और दो बच्चों की मौत हो गई। जबकि एक महिला को गंभीर हालत में अस्पातल में भर्ती कराया गया है। परिवार में बची घायल महिला कौन है अभी यह भी पता नहीं लगा है।

अब तक हुई पुलिस छानबीन में मौके से कोई सुसाइड नोट मिलने की बात भी सामने नहीं आई है। पुलिस को अंदेशा है कि, सब कुछ अचानक लड़ाई-झगड़े के दौरान ही हुआ लगता है। संभव है कि ऐसे में किसी को सुसाइड नोट लिखने का मौका ही न मिला हो।

अपार्टमेंट के सुरक्षाकर्मियों और यहां रहने वाले लोगों ने पुलिस को यह जरूर बताया कि घर में दो-दो बीबियों को लेकर आये-दिन तू-तू- मैं-मैं होती रहती थी। हालांकि जांच में जुटी और मौके पर मौजूद इंदिरापुरम थाना पुलिस अभी कुछ भी साफ-साफ कहने से बच रही है।

Created On :   3 Dec 2019 4:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story