comScore

फिर कैमरे में कैद हुआ 'भूत', ये है दुनिया का सबसे डरावना स्कूल, देखें VIDEO

November 03rd, 2017 15:40 IST
फिर कैमरे में कैद हुआ 'भूत', ये है दुनिया का सबसे डरावना स्कूल, देखें VIDEO

डिजिटल डेस्क,आयरलैंड। 'भूत' एक ऐसा शब्द है जिनके अस्तित्व पर कुछ लोग विश्वास करते हैं तो कुछ लोग सवाल उठाते हैं। कई बार ऐसी तस्वीरें सामने आती हैं जिन्हें देखकर भूत के होने पर विश्वास प्रबल हो जाता है। ये भी दावा किया गया है कि भूत सीसीटीवी में कैद हुए हैं, लेकिन उनके पीछे का सच अब भी कोई नहीं जानता है। ऐसे में जहां अजीबो-गरीब घटनाएं ज्यादा होती हैं उन्हें भूतिया करार कर दिया जाता है। ये जगह स्कूल, कॉलेज या पार्क या कोई बिल्डिंग भी हो सकती हैं। ऐसे ही एक भूतिया स्कूल की बात हम आज करने जा रहे हैं। जहां 'एक बार फिर' भूत ने दस्तक दी है। इससे कुछ हफ्ते पहले भी इसी स्कूल का एक वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमें कुछ कुर्सियां अपने आप हिलनी शुरु हो गयी थी और अलमारी में रखा सामान जमीन पर आ गिरा था।

फिर कैद हुआ वही 'मंजर'

बताया जा रहा है कि ये वीडियो आयरलैंड के कॉर्क डीयरपार्क सीबीएस स्कूल का  है। इस स्कूल का पहले भी एक वीडियो वायरल हो चुका है, और फिर से कैमरे में कैद हुई इन अजीबों-गरीब आवाजों और हरकतों ने सबको हैरत में डाल दिया है। ये वीडियो 26 अक्टूबर की सुबह 5 बजे के आस-पास का है, जहां पहले जोर से दरवाजा खोलने की आवाज आती है। उसके कुछ देर बाद वहां हलचल होनी शुरू हो जाती है और कॉरिडोर में रखी एक कुर्सी खुद-ब-खुद हवा में उड़कर जोर से जमीन पर गिरती है।

ये भी पढ़ें- आयरलैंड के इस स्कूल में दिखा डरावना भूत, CCTV फुटेज में कैद, देखें VIDEO

डरा देगा 1 मिनट 40 सेकेंड का वीडियो

सिर्फ यहीं नहीं 1 मिनट40 सेकेंड के इस वीडियो में एक नहीं, तीन से चार बार ऐसी अजीबो-गरीब चीजें हुई जिस पर विश्वास करना वाकई मुश्किल है। वीडियो में जैसे जैसे आवाज कैमरे के पास से आना शुरु हो जाती है, वैसे ही वहां हो रही पेरानोर्मल एक्टिविटी भी बढ़ जाती है। वहीं अलमारी के ऊपर रखा बैग भी आकर जमीन पर गिर जाता है, इसके बाद वहां दीवार पर लगा स्टीकर अपने आप उखड़ कर नीचे गिर जाता है जैसे कि उसे किसी ने उखाड़ कर फैंक दिया हो। यहीं ये एक्टिविटिज खत्म नहीं होती इसके बाद दीवार से सटी तीन कुर्सियों में बीच में रखी एक कुर्सी अपने आप चलने लगती है। ये वीडियो स्कूल के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है।

कमेंट करें
CZuy2