comScore

बेड पर पेशाब करने से झल्लाए बाप ने बेटी को मार डाला

July 27th, 2017 16:02 IST
बेड पर पेशाब करने से झल्लाए बाप ने बेटी को मार डाला

टीम डिजिटल, फरीदाबाद. सौतेले बाप ने अपनी 5 साल की बच्ची रावी को इसलिए पीट-पीट कर मार दिया, क्योंकि उसने बिस्तर पर पेशाब कर दिया था. आरोप है कि सौरभ पांच साल की मासूम रावी को छोटी सी गलती पर भी वह बुरी तरह पीट देता था. रात को रावी ने बिस्तर पर ही पेशाब कर दिया, सुबह सौरभ को जब इसकी जानकारी हुई तो उसने उसे बुरी तरह पीटा और उठाकर बाथरूम की दीवार पर पटक दिया.

सिर में चोट लगने से बच्ची अचेत हो गई, बेटी की हालत देख सौरभ की पत्नी उस पर बरस पड़ी. गुस्सा शांत होने पर सौरभ बच्ची को लेकर प्राइवेट हॉस्पिटल पहुंचा जहां डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित करने के साथ ही पुलिस को सूचना दे दी. सूचना मिलते ही सारन थाना पुलिस मौके पर पहुंची.  

सारन थाना इंचार्ज वेदप्रकाश ने बताया कि सौरभ एक फैक्ट्री में काम करता था और महिला उसके दोस्त की बहन है. सौरभ के महिला से मंदिर में शादी करने की बात भी सामने आई है. पुलिस ने बच्ची के शव का पोस्टमॉर्टम कराकर परिजनों को दे दिया और सौरभ के खिलाफ केस दर्ज उसे अरेस्ट कर लिया गया है.

बताया गया है कि आरोपी ने कुछ दिन पहले बच्ची की मां से मंदिर में प्रेम विवाह किया है, करीब एक महीने पहले ही वह महिला व उसकी बच्ची को लेकर फरीदाबाद आया था. पुलिस ने बताया कि यमुना नगर निवासी महिला ने करीब 6 साल पहले सन्नी नाम के युवक से प्रेम विवाह किया था. शादी के एक साल बाद ही उसने एक रावी को जन्म दिया. करीब एक महीने पहले महिला रावी को लेकर सौरभ के साथ फरीदाबाद अाकर रहने लगी थी.

कमेंट करें
Survey
आज के मैच
IPL | Match 35 | 19 April 2019 | 08:00 PM
KKR
v
RCB
Eden Gardens, Kolkata