बहन से फोन के लिए झगड़ा हुआ तो ट्रेन के सामने कूदी युवती

Girl committed suicide after dispute with her sister for phone
बहन से फोन के लिए झगड़ा हुआ तो ट्रेन के सामने कूदी युवती
बहन से फोन के लिए झगड़ा हुआ तो ट्रेन के सामने कूदी युवती

डिजिटल डेस्क, आसिफाबाद। स्मार्ट फोन की लत ने युवा वर्ग को इस कदर घेर लिया है कि इसके चलते युवा कई बार घातक कदम तक उठा लेते हैं। ऐसा ही एक वाक्या आसिफाबाद जिले में सामने आया है। बहन से मोबाइल फोन के लिए हुई बहस झगड़े में बदल गई और परिजनों के डांटने से आहत होकर एक युवती ने सुसाइड कर लिया। 

माता-पिता ने दोनों बहनों को डांटा
जानकारी के अनुसार मंचेरियाल जिला केंद्र  में ओवर ब्रिज के पास रहने वाले  दामोदर रेड्डी अध्यापक के रूप में कार्यरत हैं। उन्हें दो पुत्रियां हैं। घटना के एक दिन पहले उनकी दोनों पुत्रियों सूचित व शशि के बीच  सेल फोन को लेकर बहस हुई और यह बहस झगड़े का रूप ले लिया। दोनों के बीच झगड़ा होने के कारण माता-पिता ने दोनों बहनों को डांटा जिससे नाराज होकर सूचित (19) घर से बाहर निकल कर रेलवे स्टेशन की ओर गई और ट्रेन के सामने कूद गई । 

पटरी के पास मिली घायल अवस्था में
दूसरे दिन  सुबह  रेलवे हेड कांस्टेबल सीताया ने सूचित को पटरी के घायल अवस्था में पास देखा गया। तुरंत हेड कांस्टेबल घायल सूचित को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल लेकर गए और उसके परिजनों को इसकी सूचना दी। लेकिन अस्पताल में चिकित्सा उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। रेलवे से राकेश ने मामला दर्ज किया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। आगे की जांच पुलिस द्वारा जारी है। बताया जाता है कि सूचित ग्रेजुएशन कर रही थी। पढ़ने में वह काफी तेज थी। माता-पिता के डांटने से वह इस कदर आहत हुई की अपनी जान दे दी। घटना से परिसर में शोक की लहर है। स्मार्ट फोन की लत और इससे होने वाली दुर्घटनाएं चिंता का विषय है। दामोदर रेड्‌डी व उनकी पत्नी ने कभी सोचा भी नहीं था कि इतनी मामूली सी बात उनके परिवार में दुख का कारण बन सकती है। 

Created On :   17 Dec 2018 8:43 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story