पिस्टल दिखाकर झाड़ रहा था रौब - गोली चल जाने से चचेरी बहन की मौत

Girls death due to bullet in uchhra police station, satna
पिस्टल दिखाकर झाड़ रहा था रौब - गोली चल जाने से चचेरी बहन की मौत
पिस्टल दिखाकर झाड़ रहा था रौब - गोली चल जाने से चचेरी बहन की मौत

डिजिटल डेस्क ,सतना। उचेहरा थाना अंतर्गत धमनहाई में देशी पिस्टल से चली गोली 7 वर्षीय बालिका की कनपटी में जा लगी, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। रहस्यमय परिस्थितियों में हुई इस घटना को हादसा बनाने की कोशिश  को नाकाम करते हुए पुलिस ने फायर करने वाले युवक को हिरासत में लेने के साथ ही पिस्टल समेत 2 जिंदा राउंड व खाली खोका बरामद कर लिया। उक्त जानकारी देते हुए थाना प्रभारी डीआर शर्मा ने बताया कि पिछली रात अवधेश प्रताप सिंह पुत्र जावेंद्र सिंह 23 वर्ष अपने घर में छोटे भाई-बहनों को देशी पिस्टल दिखाकर रौब झाड़ रहा था, तभी ट्रिगर दबने से गोली चल गई जो सामने खड़ी चचेरी बहन शुभांशी पटेल पुत्री नागेन्द्र सिंह की बाईं कनपटी में धंस गई। गोली लगने से बालिका जमीन पर गिरकर अचेत हो गई। उधर युवक समेत अन्य लोग सकते में आ गए, आनन-फानन खून पोंछकर बच्ची को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले गए और छत से गिरकर घायल होने की बात कहकर डॉक्टर को दिखाया तो उन्होंने मृत घोषित कर दिया।
तब पुलिस ने कब्जे में लिया शव
बालिका की मौत की पुष्टि होते ही परिजन लाश लेकर जाने लगे, तब तक डाक्टर ने थाने में खबर कर दी। लिहाजा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पूछताछ की, लेकिन कोई भी खुलकर बोलने को तैयार नहीं हुआ तो लाश को कब्जे में लेकर मर्चुरी में रखवा दिया। जिसका पोस्टमार्टम मंगलवार सुबह कराया गया।
मिली पिस्टल और गोलियां
मामले की जांच के लिए थाना प्रभारी अपनी टीम के साथ घटनास्थल पर  गए और आसपास के लोगों से पूछताछ के साथ ही अवधेश की घर की तलाशी ली तो फर्श पर खून के धब्बे नजर आ गए, वहीं छिपाई गई देशी पिस्टल भी मिल गई जिसकी मैगजीन में 2 जिंदा राउंड व फायर की गई गोली का खोका फंसा हुआ था। पिस्टल जब्त करते हुए प्रारंभिक बयानों के आधार पर युवक को हिरासत में ले लिया गया।
ट्रक के पास असलहा मिलने का दावा
पुलिस हिरासत में लिए गए युवक ने बताया कि एक साल पूर्व धमनहाई में ही ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हो गया था, जिसके बाद लावारिश हालत में पिस्टल पड़ी मिली थी। तभी से वह अपने पास रखे हुए था।
परिवार ने साधी चुप्पी
बताया गया है कि अवधेश का परिवार मूलत: भटगवां गांव का है। इनका एक घर धमनहाई में भी बना है, जहां अधिकांश लोग रहते हैं। इस घटना को लेकर मृत बच्ची के माता-पिता समेत कोई भी सामने आने को तैयार नहीं है जिसके चलते जांच आगे नहीं बढ़ पा रही है।

 

Created On :   26 Feb 2019 7:33 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story