comScore
Dainik Bhaskar Hindi

सेल्फी के चक्कर में VIP ब्रिज से गहरे लेक में गिरी लड़की, मशक्कत कर बचाई जान

BhaskarHindi.com | Last Modified - February 08th, 2018 15:31 IST

16k
0
0

डिजिटल डेस्क, भोपाल। सेल्फी का खुमार अब वायरल बुखार की तरह सब पर चढ़ता जा रहा है। 1 किलोमीटर के रास्ते में आपको कोई न कोई तो सेल्फी के लिए पोज बनाता नजर आ ही जाएगा। लोगों में अब सेल्फी का क्रेज इतना बढ़ चुका है कि अब पाउट बनाकर सेल्फी लेना या ग्रुप के साथ एक सेल्फी में फनी पोज बनाने से ज्यादा उन्हें खतरनाक जगहों पर सेल्फी लेने में मजा आता है। आपने देखा होगा कुछ लोग तो कई हजार फुट लम्बी इमारतों पर चढ़ने से भी नहीं कतराते।

क्या आप जानते हैं जान से भी प्रिय सेल्फी जान की दुश्मन बन सकती है। आपने सुना होगा फलां-फलां आदमी सेल्फी लेते हुए पानी में गिर गया या किसी अन्य हादसे का शिकार हो गया। अगर नहीं सुना तो हाल ही में घटी इस घटना को देखकर शायद आपको यकीन हो जाएगा कि सेल्फी खतरनाक भी हो सकती है।

सेल्फी लेते हुए VIP ब्रिज से गिरी लड़की

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा ये वीडियो आपके पास भी अब तक पहुंच ही गया होगा। ये वीडियो भोपाल के वीआईपी ब्रिज का है जहां एक लड़की बड़े तालाब के गहरे पानी में सिर्फ इस कारण गिर गयी कि उसे अपनी जान से ज्यादा प्रिय सेल्फी थी जो वहां ब्रिज के रेलिंग पर खड़ी होकर इस खतरनाक सेल्फी को अपने कैमरे में कैद करना चाह रही थी, लेकिन जो कैद हुआ वो आप इस वीडियो में देख ही रहे हैं। 

रस्सी फेंककर बचाई जान

देखा जाए तो ये गनीमत है कि वीआईपी पर हर वक्त प्रकृति को निहारने वालों का जमावड़ा लगा रहता है, जिन्होनें उस लड़की को समय रहते पानी में डूबने से बचा लिया गया। हालांकि अभी लड़की के बारे में विस्तृत जानकारी नहीं मिल पायी है।

बता दें वीआईपी मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल का एक बेहद खूबसूरत रास्ता है, जो अपनी खूबसूरती और दूर तक फैले बड़े तालाब के चलते युवाओं और पर्यटकों का काफी खास है। भोपाल आने वाले कोई भी शख्स यहां खड़े राजभोज के साथ समय बिताना बेहद पसंद करता है। ऐसे में ये एक सेल्फी स्पॉट भी बन गया है। 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें