comScore

युवती के घर से निकलते ही छेड़ने लगता था मनचला, फिर युवती ने उठाया यह कदम

युवती के घर से निकलते ही छेड़ने लगता था मनचला, फिर युवती ने उठाया यह कदम

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। मनचले ने 21 वर्षीय युवती का घर से निकलना दुभर कर दिया। युवती जैसे ही कॉलेज के लिए घर से निकलती थी दीपक उर्फ परमानंद मेहरा उसे परेशान करने लगता था। आते-जाते उससे बस एक ही बात कहता था मेरे साथ घूमने चलो, नहीं तो अंजाम ठीक नहीं होगा। मनचले से परेशान युवती ने इसकी शिकायत कोड-रेड पुलिस से की, फिर क्या था पुलिस ने योजना बनाकर आरोपी युवक को पकड़ा और अधारताल पुलिस को सौंप दिया। अधारताल पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामले को दर्ज किया है।

गौतम नगर महाराजपुर से करता था पीछा
इस संबंध में कोड रेड प्रभारी उप निरीक्षक अरूणा वाहने ने बताया कि कोड रेड में महाराजपुर निवासी 21 वर्षिय युवती ने शिकायत की थी कि कालेज आते-जाते समय दीपक उर्फ परमानंद मेहरा निवासी गौतम नगर महाराजपुर का पीछा करते हुए परेशान करता है। आरोपी युवती से कहता था कि तुम मेरे साथ घूमने नहीं चलोगी, तो अच्छा नहीं होगा, शिकायत पर त्वरित कार्रवाई करते हुए कोड रेड टीम नम्बर 2 के प्रभारी उप निरीक्षक नितिन पाण्डे के द्वारा पतासाजी करते हुए दीपक उर्फ परमानंद मेहरा को पकड़ा और अग्रिम वैधानिक कार्यवाही हेतु अधारताल थाना के सुपुर्द किया गया है।

छेड़छाड़ करने वालों पर हो रही सख्त कार्रवाई
उल्लेखनीय है कि पुलिस अधीक्षक जबलपुर निमिष अग्रवाल (भा.पु.से.) के आदेशानुसार कोडरेड टीम में पदस्थ अधिकारी/कर्मचारी प्रतिदिन सुबह 7 बजे से दोपहर 12 बजे तक एवं शाम 5 बजे से रात्रि 9 बजे तक लगातार गर्ल्स स्कूल कालेज एवं कोचिंग संस्थान/हॉस्टल के आसपास तथा आने जाने वाले रास्तों पर एवं ऐसे बाजार/स्थान जहां पर महिलाओं का ज्यादा आना जाना होता है, भ्रमण करते हुए एैसे असामाजिक तत्व/शोहदे जो चाय पान के ठेले एवं रास्तों में खड़े होकर छेड़छाड़ करते हैं, उनको पकड़कर सम्बंधित थाने मे कार्यवाही हेतु सुपुर्द करते हैं। छात्राएं और महिलाएं कोडरेड के दूरभाष टोल फ्री नंबर 1515 पर शिकायत कर सकती हैं। शिकायत पर तत्परता से कार्यवाही करायी जाएगी, शिकायतकर्ता का नाम गोपनीय रखा जाएगा।

कमेंट करें
O9BQX