comScore
Dainik Bhaskar Hindi

‘ब्लू व्हेल’ के जाल में फंसकर छात्रा ने गंवाई जान, कलाई पर लिखा था- “कट हियर टू एक्जिट”

BhaskarHindi.com | Last Modified - December 06th, 2018 00:43 IST

4.5k
0
0
‘ब्लू व्हेल’ के जाल में फंसकर छात्रा ने गंवाई जान, कलाई पर लिखा था- “कट हियर टू एक्जिट”

News Highlights

  • खतरनाक ‘ब्लू व्हेल’ के जाल में फंसकर मंगलवार को नागपुर की एक छात्रा ने आत्महत्या कर ली।
  • इस घटना के बाद ‘ब्लू व्हेल’ से जुड़ा डर अभिभावकों को फिर सताने लगा है।
  • खुदकुशी करने वाली छात्रा की कलाई पर लिखा था, “कट हियर टू एक्जिट”।


डिजिटल डेस्क, नागपुर। पिछले दिनों जिस गेम ने दुनियाभर में सुसाइड गेम के तौर पर कई जाने ली, उसी खतरनाक ‘ब्लू व्हेल’ के जाल में फंसकर मंगलवार को नागपुर की एक छात्रा ने आत्महत्या कर ली। इस घटना के बाद ‘ब्लू व्हेल’ से जुड़ा डर अभिभावकों को फिर सताने लगा है। खुदकुशी करने वाली छात्रा की कलाई पर लिखा था, “कट हियर टू एक्जिट”।

ये घटना नरेंद्र नगर स्थित साईकृपा नगर की है। जहां पर अशोक जोनवाल की बेटी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। मानसी के पिता ने बताया कि उनकी बेटी ब्लू व्हेल, मॉम जैसे खतरनाक खेल में कैसे फंस गई, उन्हें पता ही नहीं चला। आशंका है कि पिछले तीन महीने से वो इस गेम की शिकार होना शुरु हो गई थी। अशोक बताते हैं कि एक बार मानसी ने अपने मोबाइल पर गेम की डीपी भी रखी थी, जो उनकी भतीजी ने देख ली। लेकिन इसके बाद मानसी ने अपना वॉट्सएप बंद कर दिया था। शायद वो चोरी-छुपे गेम खेल रही थी। 

अशोक की लेक्चरर पत्नी नलीनी की तबियत ठीक नहीं रहती थी। इस कारण मानसी ने घर की पूरी जिम्मेदारी संभाल ली थी। वो स्वभाव से मिलनसार थी, लेकिन कभी वह अपने मोबाइल फोन को हाथ लगाने नहीं देती थी। एक-दो बार पिता अशोक ने मोबाइल लेने की कोशिश की, लेकिन मानसी ने उन्हें रोक दिया। पिता को आशंका है कि मानसी नहीं चाहती थी कि ऑन लाइन गेम के बारे में किसी को कुछ पता चल सके।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

app-download