comScore

मुंबई : प्लेटफॉर्म पर युवती को सरेआम किया KISS, RPF ने पकड़ा

September 06th, 2018 15:19 IST

डिजिटल डेस्क, मुंबई। देश में महिलाओं की सुरक्षा के दावे खोखले साबित होते नजर आ रहे हैं। रोजाना रेप, छेड़छाड़ और प्रताड़ना के मामले सामने आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला मुंबई से आया है। मुंबई रेलवे स्टेशन पर एक युवती को सरेआम एक आदमी ने किस कर लिया, इस दौरान वहां मौजूद कोई भी यात्री उसकी मदद के लिए नहीं आया। हालांकि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

घटना गुरुवार नवी मुंबई के तुर्भे रेलवे स्टेशन की है। जब एक युवती फोन पर बात करते हुए प्लेटफॉर्म पर जा रही थी। उसी दौरान उसका पीछा कर रहा शख्स अचानक उसके सामने आकर खड़ा हो जाता है। युवती कुछ समझ पाती उससे पहले ही आरोपी उसे जबरन किस करने लगता है। किस करने के बाद वो बड़ी ही आराम से वहां से निकल जाता है। इस दौरान वहां मौजूद कोई भी यात्री युवती की मदद के लिए नहीं आता। बाद में युवती ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

CCTV के आधार पर गिरफ्तारी

ये पूरी घटना स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। युवती की शिकायत पर पुलिस ने जांच के दौरान सीसीटीवी कैमरे खंगाले। जिसके आधार पर आरोपी की पहचान नरेश जोशी के रूप में हुई है। शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ में आरोपी ने अपना गुनाह जुर्म कबूल कर लिया है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 ए  के तहत मामला दर्ज किया है और इसकी जांच करेंगे। इस दौरान आरपीएफ स्टाफ की सतर्कता और तुरंत कार्रवाई के लिए तारीफ भी हुई। 

कमेंट करें
hRoAe