comScore
Election 2019

प्रेमिका का अश्लील वीडियो बनाकर कर दिया वायरल - आरोपी गए जेल

May 13th, 2019 14:41 IST
प्रेमिका का अश्लील वीडियो बनाकर कर दिया वायरल - आरोपी गए जेल

डिजिटल डेस्क, सतना। सभापुर पुलिस ने युवती का अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने वाले आरोपियों को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक बरा निवासी रिंकू कुशवाहा उर्फ  पुष्पेन्द्र पुत्र रामकुशल 28 वर्ष ने 2 मई को 22 वर्षीय प्रेमिका का अश्लील वीडियो बनाकर अपने दोस्त राजेन्द्र कुशवाहा पुत्र रामकुशल व एक अन्य नाबालिग को दिया था, जिन्होंने वाट्सअप ग्रुप में वीडियो  पोस्ट कर दिया था। 10 मई को पीड़िता के परिजन को पता चलने पर थाने में शिकायत की गई, जिस पर आईपीसी की धारा 509 और आईटी एक्ट की धारा 66ई, 67 और 67ए के तहत कायमी कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया, जिनमें से रिंकू व राजेन्द्र को जिला न्यायालय में पेश कर जेल भेजा गया तो नाबालिग को किशोर बोर्ड के आदेश पर बाल सुधार गृह रीवा में दाखिल कराया गया।

इलाज कराने आई महिला से डॉक्टर ने की छेड़खानी
अमरपाटन थाना क्षेत्र के चोरहटा में डा. जयप्रकाश सिंह काफी समय से क्लीनिक चला रहा है, जहां 27 वर्षीय महिला अपनी भतीजी के साथ उपचार कराने पहुंची तो डाक्टर ने जांच के बहाने लड़की को कमरे से बाहर भेज दिया और इंजेक्शन लगाते समय महिला से छेडख़ानी करने लगा। उसकी हरकत का विरोध करते हुए पीडि़ता बाहर जाने लगी तो आरोपी ने मुंह बंद रखने की धमकी दे डाली। इस घटना की शिकायत 2 दिन बाद पीडि़ता ने थाने में दर्ज कराई, जिस पर आईपीसी की धारा 354, 506 के तहत कायमी की गई लेकिन तब तक आरोपी डाक्टर क्लीनिक बंद कर चम्पत हो चुका था। जिसकी तलाश में जगह-जगह दबिश दी जा रही है।

फांसी लगाकर महिला ने की आत्महत्या
सिविल लाइन थाना अंतर्गत अर्जुन नगर पतेरी में संध्या वर्मा 25 वर्ष ने रात को लगभग डेढ़ बजे फांसी लगाकर जान दे दी। वह किसी बात पर पति पुष्पेन्द्र कुमार वर्मा से नाराज चल रही थी। रात में ही घटना की खबर लग जाने पर पुलिस को सूचित किया गया। इस दौरान फॉरेन्सिक अधिकारी डा.महेन्द्र सिंह ने थाना प्रभारी डीडी खान व एसआई रीता त्रिपाठी के साथ मौके पर जाकर भौतिक साक्ष्य भी जुटाए। उक्त महिला पहले पति से अलग होने के बाद पुष्पेन्द्र के साथ रह रही थी। 
 

Loading...
कमेंट करें
1cuIM
Loading...