बीच सड़क पर युवती से अश्लील हरकत, लोगों ने की पिटाई

Girls Teasing in public place in satna district
बीच सड़क पर युवती से अश्लील हरकत, लोगों ने की पिटाई
बीच सड़क पर युवती से अश्लील हरकत, लोगों ने की पिटाई

डिजिटल डेस्क सतना। बीच -बाजार रास्ता रोककर युवती से छेड़छाड़ करने वाले अधेड को पब्लिक ने चौराहे पर जमकर धुनने के बाद सिटी कोतवाली पुलिस के हवाले कर दिया जहां एक बार तो आरोपी ने पीडि़ता पर दबाव बनाकर  समझौता कर लिया पर जब परिजन ने हिम्मत दिलाई तो पीडि़ता ने एफआईआर दर्ज करवा दी। इस संबंध में पुलिस ने बताया कि 24 वर्षीय युवती अपनी स्कूटी से शुक्रवार सुबह मंदिर गयी थी। वहां से करीब पौने 9 बजे घर लौट रही थी तभी हनुमान चौक पर आरोपी लक्ष्मणदास चंदानी पुत्री स्वर्गीय मंगतराम ने अपनी एक्टिवा क्रमांक एमपी 19 एमई-7426 स्कूटी के सामने लगा दिया और छीटाकशी करने लगा। पहले तो युवती ने शांति से समझाने का प्रयास किया लेकिन जब आरोपी की हरकत नहीं थमी तो उसने शोर मचा दिया। युवती की चीख-पुकार सुनकर आस-पास के लोग एकत्र होने लगे। जिनको देखकर आरोपी वहां से भाग निकला तब युवती ने स्थानीय लोगों को आपबीती से अवगत कराया और फोन कर परिजन को भी खबर दी लिहाजा पिता,भाई समेत कई लोग आ गए।
 कालेज के पास घेरा
उधर हनुमान चौक से भागे आरोपी को बाइक सवारों ने पीछा कर कन्या महाविद्यालय के पास रोक लिया और जमकर खरी-खोटी सुनाते हुए धुनाई कर दी। काफी देर तक सडक़ पर हंगामा होता रहा इस बीच पुलिस भी मौके पर आ गयी और आरोपी लक्ष्मणदास को थाने ले गयी।
पहले माफीनामा लेकर थाने से छोड़ दिया
आरोपी को थाने ले जाने की खबर लगते ही उसके परिजन भी पहुंच गए और पीडि़ता पर समझौता करने का दबाव बनाने लगे। दोनों पक्ष से सैकड़ों लोग थाने में जुट गए। पुलिस ने भी रिपोर्ट लिखने के बजाय पीडि़ता और उनके घरवालों को मामला खत्म करने की नसीहत दे डाली। अंतत: चौतरफा दबाव में आकर पीडि़ता ने रिपोर्ट करने से मना कर दिया उधर पुलिस ने माफीनामा दिलवाकर आरोपी को छोड़ दिया।
तब घर जाकर पीडि़ता का बयान लिया,दर्ज किया मुकदमा
पूरे घटनाक्रम में लचर रवैया अपनाकर किरकिरी कराने वाली कोतवाली पुलिस ने मामले के तूल पकडऩे पर देर शाम पीडि़ता को बयान के लिए बुलाया तो उसने मना कर दिया तब एएसआई सरला को घर भेजकर बयान दर्ज कराते हुए अपराध क्रमांक 8311/17 धारा 354 ए, 354 डी, 294, 506 आईपीसी पंजीबद्ध कर लिया।
इनका कहना है
सुबह पीडि़ता ने रिपोर्ट दर्ज कराने से इंकार कर दिया तो आरोपी को जाने दिया गया। शाम को पीडि़ता ने रिपोर्ट करने की बात कही लेकिन थाने आने में असमर्थता जाहिर की तो पुलिस टीम को घर भेजकर बयान लेने के बाद एफआईआर दर्ज कर ली गयी। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
राघवेन्द्र द्विवेदी टीआई सिटी कोतवाली

 

Created On :   30 Dec 2017 7:26 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story